नाचते नाचते युवक अधिकारी के साथ ये क्या करने लगा! देखिये वीडियो

478

ऐसे कई वीडियो हमारे सामने आ चुके हैं जिसे देखने के बाद उस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि आखिर ये कैसे हो सकता है? कभी पुलिस से जुड़े लोग जेल के सामने खड़े होकर टिक टोक पर वीडियो बनाते हैं, तो कभी ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो पुलिस वालों के लिए ही सिरदर्द बन जाते हैं. अब एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें एक युवक पुलिस के जवान को सरेआम किस करता नजर आ रहा है.

दरअसल घटना तेलंगाना में बोनालु फेस्टिवल के दौरान एक पुलिसकर्मी के साथ आपत्तिजनक बर्ताव करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है. यह शख्स एक निजी बैंक का कर्मचारी है. बोनालु फेस्टिवल के जश्न के दौरान 28 वर्षीय युवक ने रास्ते से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी को रोका और फिर किस कर लिया था. पुलिस वाले ने तुरंत उस युवक को झटका देकर दूर किया, लेकिन इतने से ही मामला खत्म नही हुआ है. अब इस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल युवक नशे में था और कुछ लोगों के साथ डांस कर रहा था. वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि युवक के साथ वहां कई और लोग मौजूद हैं. नशे के दौरान जब उसने पुलिस वाले को देखा तो दौड़कर पुलिस के जवान के पास आता है और किस करके भाग जाता है. जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालाँकि पुलिस ने इस युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए इस गिरफ्तार कर लिया है.

देखिये ये वीडियो

लोग मजे लेने के लिए इस वीडियो को अलग अलग कैप्शन देकर शेयर कर रहें हैं. जानकारी के मुताबिक़ नल्लाकंठा पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर के मुलरीधर ने कहा कि उन्होंने आईपीसी के सेक्शन 352 के तहत (सरकारी कर्मचारी को अपनी ड्यूटी निभाने से रोकना या बाधा डालना) मामला दर्ज कराया गया है. ऐसे कई सारी घटनाएँ सामने आ चुकी है जिसमें वीडियो वायरल होने के बाद लोगों पर कार्रवाई पुलिस करती है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.