पत्नी ने प्लेन में पति के सिर पे दे मारा लेपटाॅप,जानिए क्या थी वजह

537

अमेरिका के मियामी से एक ऐसी खबर सामने आइ है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्लेन के अंदर महिला ने अपने पति के सिर पर लैपटॉप दे मारा। ये घटना 21 जुलाई की है। रविवार को मियामी से लॉस एंजिलिस के लिए प्लेन टेक ऑफ करने ही वाला था। उससे पहले ये घटना हुई। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने पति पर जोर-जोर से चिल्ला रही है और उसको मारने की धमकियां दे रही है। ये विडियो सोशल मिडिया पर डलते ही वायरल हो गई।

बताया जा रहा है कि महिला का पति उसे नजरअंदाज कर रहा था इसलिए महिला इस चीज को लेकर उससे नाराज हो गई थी और उसने बहस करते हुए पति को थप्पड़ भी मार दिया। जबकि इस वाख्या के चलते फ्लाइट अटेंडेंट ने मामले को शांत कराने की भी कोशिश करी, लेकिन महिला ने किसी की नही सुनी और लगातार अपने पति पर चिल्लाए जा रही थी। पति ने भी उसे समझाने की कोशिश करी, लेकिन जब वो नहीं मानी तो वो अपनी सीट से उठकर जाने लगता है। उसके बाद पत्नी भी अपनी सीट से उठ गई और उसके सिर पर लैपटॉप से मारने लगी। जिसके बाद उन्हें बताया गया कि उन पर मारपीट का मामला दर्ज किया जा सकता है। पुलिस की जाँच के बाद महिला का नाम टिफनी मैकमोरे बताया जा रहा है।

लैपटॉप से मारने से पहले महिला प्लेन में बाकी लड़कियों को देखने के लिए पति पर जोर-जोर से चिल्ला रही थी। उस वक्त जूलिया नाम कि लडकी वहाँ मौजूद थी जिसने ये पुरा वाख्या रिकार्ड कर लिया था और उस विडियो को सोशल मिडिया पर शेयर कर दिया। यह वीडियो यूट्यूब पर 22 जुलाई को पोस्ट किया गया था। और अब तक इसे 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।