बैंड, बाजा और बारात के बीच अचानक से अनशन पर बैठ गया दुल्हा, जानिए क्या था कारण

5949

अगर किसी की शादी है, बारात में सब लोग नाचते गाते दुल्हन के घर जा रहे है. दुल्हा ठाठ से घोड़ी पर बैठा हुआ है और वो अचानक से अनशन पर बैठ जाये तो…? ऐसा हुआ है. महोबा एक युवक की शादी थी. सब लोग नाचते गाते आगे बढ़ रहे थे लेकिन इसी बीच लड़के को कुछ ऐसा दिखा कि वे अनशन पर बैठ गया

दरअसल जानकारी के लिए बता दें कि आपको भी यह सुनकर शायद हैरानी होगी लेकिन ऐसा नजारा उस समय देखने को मिला जब शहर के आल्हा चौक में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर चल रहे अनशन के दौरान सड़क से बरात गुजरी तो दूल्हा घोड़े से उतरकर अनशन स्थल पर बैठ गया और मेडिकल कॉलेज को लेकर आवाज बुलंद की. जब दुल्हा घोड़ी से उतर कर लोगों की मांग का समर्थन करने पहुंचा तो लोग हैरान हो गये.

शहर के आल्हा चौक में सत्यमेव जयते के प्रदेश अध्यक्ष विकास कुमार के नेतृत्व में मेडिकल कालेज की मांग को लेकर अनशन चल रहा है. रविवार की शाम लगभग आधा दर्जन लोग अनशन पर बैठे थे. इसी अनशन में दुल्हा भी शामिल हो गया और आज वो सुर्ख़ियों में है. करीब दस मिनट तक दुल्हा इन लोगों के अनशन पर बैठा रहा इसके बाद बारात और बाराती आगे निकल गये.

हालाँकि आपने चुनाव के वक्त दुल्हे को वोट डालते होगा, दुल्हन को वोट डालते देखा होगा लेकिन आपने शायद किसी दुल्हे को इस तरह अनशन पर बैठे ही नही देखा होगा. हालाँकि महोबा से ये घटना सामने आई है. बताया जा रहा है जब जयमाल से ओःले दूल्हा अनशन पर बैठा तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी थी.