भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस वजह से मिली ध’मकी, बढ़ायी गयी सु’रक्षा

338

देश में जहां एक तरफ कोरोना का क’हर अपना आतं’क मचा रहा है. वही दूसरी तरफ IPL भी शुरू हो गया है. IPL के दीवाने भले ही स्टे’डियम में जाकर मैच देखने का आनंद नहीं उठा पा रहे है लेकिन IPL की धूम पूरे देश में मची हुई है. कोरोना के कारण ILP को र’द्द कर दिया था. जिसे बाद में सितम्बर महीने में शुरू कराया गया है.

वही IPL में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के ख़’राब प्रद’र्शन की वजह से उनके कुछ फैन्स जहाँ नारा’ज है तो कुछ लोगो ने तब ह’द्द पर कर दी जब उन्होंने धोनी की बेटी को लेकर धम’की दे डाली. जी हाँ ये बात सुनने में जितनी अजीब है लेकिन उतनी ही सच भी है. कि धोनी की पांच साल की बेटी के साथ दु’ष्कर्म करने जैसी घृ’णित धम’की साक्षी धोनी के इन्स्टाग्राम पर दी गयी है.

जिसके बाद रांची पुलिस स’तर्क हो गई है. धोनी के सिम’लिया स्थित फा’र्म हाउस की सु’रक्षा बढ़ाई गई है. सिमलिया इलाके में पुलिस पे’ट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टै’टिक फो’र्स की प्रति’नियु’क्ति भी कई है. लेकिन सवाल ये उठता है कि हमारा देश किस दि’शा की तरफ जा रहा है? हालाँकि इस मामले में ग्रामी’ण एसपी नौशाद आ’लम ने धम’की देने वाले को साफ़ चेता’वनी दी है और कहा है कि का’नून के हाथ लं’बे हैं और जल्द ही श’ख्स सला’खों के पीछे होगा. 

वही इस बात के बाहर आते ही सोशल मीडिया पर लोगो का गु’स्सा साफ़ देखा जा रहा है जिसमें खास तौर पर महिलाओं का. जाहिर है जहाँ एक तरफ हमारा देश आ’त्मनिर्भ’र बनने की तरफ जा रहा है. वही दूसरी तरफ इस तरह की धम’कियाँ मिलना और घ’टना होना बेहद शर्म’नाक है.