बॉलीवुड गैंग की खेमेबाजी ने ले ली सुशांत की जा’न? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने सुशांत की मौ’त को लेकर दिया बड़ा बयान

3041

सुशांत सिंह राजपूत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गए हैं. उनके जाने के बाद अब बॉलीवुड में खेमेबाजी और नेपोटिज्म (वंशवाद) की बहस ने फिर जोर पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर हो रही इस बहस में करण जौहर. सलमान खान, सोनम कपूर सब पर सवाल उठने लगे हैं. पूरा बॉलीवुड सुशांत की मौ’त पर दर्द भरे पोस्ट लिख रहा है लेकिन लोग बॉलीवुड के इन बड़े नामों के डबल स्टैण्डर्ड पर सवाल खड़े कर रहे हैं. खुद बॉलीवुड के अन्दर से बॉलीवुड में हो रहे भेदभाव पर सवाल उठाये जा रहे हैं. खेमेबाजी के खिलाफ आवाज बुलंद हो रही है. अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने सुशांत की मौ’त के पीछे चल रहे बॉलीवुड की गुटबाजी और दुश्मनी की अटकलों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ‘पुलिस इस मामले में बॉलीवुड में आपसी दुश्मनी के एंगल से भी जांच करेगी.’ अनिल देशमुख के इस बयान के बाद अब ये अटकलें लगाईं जाने लगी है कि इस जांच की जद में कौन कौन आएगा? कांग्रेस नेता संजय निरूपण ने कहा था कि छिछोरे के हिट होने के बाद सुशांत ने 7 फ़िल्में साइन की लेकिन 6 फिल्मों से उन्हें निकाल दिया गया. एक अन्य रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन, बालाजी, साजिद नाडियावाला और कई अन्य प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत को बैन कर दिया था. जिसके बाद वो तनाव में आ गए और आ’त्मह’त्या जैसा कदम उठाना पड़ा. अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री के बयान के बाद उम्मीद जगी है कि शायद बॉलीवुड की काली सच्चाई सबके सामने आये.

कंगना रनौत ने साफ़ साफ़ तो शेखर कपूर ने इशारों इशारों में सुशांत की मौ’त के पीछे बॉलीवुड की खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहराया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायल हो रहे हैं जिसमे कारन जौहर, शाहरुख़ खान, आलिया भट्ट सुशांत का मज़ाक उड़ा रहे हैं. क्योंकि वो छोटे परदे से बड़े परदे पर आये. ये सब देखने के बाद लोगों का गुस्सा भी भड़का हुआ है.