बागी विधायकों से मिलने बेंगलुरु पहुंचे दिग्विजय सिंह को विधायकों ने दिया झटका, वीडियो जारी कर कही ये बातें

मध्य्प्रदेश में कांग्रेस की मुश्किले थमने का नाम नही ले रही हैं.एक के बाद एक बड़े झटके कांग्रेस को लगते जा रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह बेंगलुरु के रामदा होटल में रह रहे 21 विधायकों से मिलने के लिए पहुँच गए, जिसके बाद उन्हें रोक दिया गया तो वो धरने पर बैठ गए और फिर पुलिस ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया था.

जानकारी के लिए बता दें दिग्विजय सिंह ने बेंगलुरु पहुंचकर बीजेपी पर आरोप लगाया है कि उनके विधायकों को बंधक बनाया हुआ है और किसी से बात नही करने दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बेंगलुरु में ठहरे बागी विधायकों ने पार्टी को एक बार फिर झटका दे दिया है.कांग्रेस के बागी विधायकों ने वीडियो जारी कर कहा है कि हम किसी कांग्रेसी नेता से यहां मिलने आये हैं हमें किसी ने बंधक नही बनाया है.

सिंधिया समर्थक विधायकों ने दिग्विजय सिंह से मिलने से साफ़ इंकार कर दिया है और कहा है कि दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस का बंटाधार कर दिया. उनकी वजह से हम यहाँ भागकर आए हैं. वीडियो में विधायक साफ़ कह रहे हैं कि हमें दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना. दिग्विजय सिंह बेंगलुरु में विधायकों से मिलने के लिए धरने पर बैठ गये थे जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था हालाँकि अब उन्हें रिहा कर दिया गया है और दूसरी तरफ विधायकों ने बड़ा झटका वीडियो जारी कर दे दिया है.

गौरतलब है कि बेंगलुरु में रह रहे विधायक अलग-अलग वीडियो जारी कर कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका दे रहे हैं. बिसाहूलाल सिंह ने तो कर्नाटक डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की है. सभी विधायकों का एक ही संदेश है कि वह अपनी मर्जी से यहाँ आए हैं और हमें दिग्विजय सिंह से नहीं मिलना है. हाट पिपल्या के विधायक मनो चौधरी ने वीडियो में कहा है कि वो अपनी मर्जी से यहाँ आए है.

उन्होंने कहा कि वो दिग्विजय सिंह से मिलने को तैयार हैं लेकिन उससे पहले दिग्विजय को उनके क्षेत्र की तमाम सड़कें देखकर आनी पड़ेंगी. उन्होंने कहा कि उन किसानों से मिलकर आयें जिन पर झूठे केस लाद दिए गये हैं. सुरेश धाकड़ ने कहा है कि दिग्गी यहाँ आए हैं इन्ही की वजह से कांग्रेस की नैया डूबी है हम इनसे मिलना नहीं चाहते. महिला विधायक और मंत्री रही इमरती देवी ने कहा है कि दिग्विजय सिंह की वजह से ही हम भोपाल से भागे हैं. उन्होंने पूरी कांग्रेस बर्बाद कर दी