रामविलास पासवान पर दिए बयान को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर भ’ड’की एलजेपी, कही ये बड़ी बात

37

बिहार चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी तक हुआ नहीं है. लेकिन कयासों का बाज़ार काफी गर्म चल रहा है. अभी खबर आ रही है की आज दोपहर में इलेक्शन कमीशन प्रेस कांफ्रेंस करेगा. तो ये उम्मीद जताई जा रही है की हो सकता है बिहार चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाये. हालाँकि दूसरी तरफ बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर आये दिन कुछ न कुछ नया होता रहता हैं.

बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर चाहे महा’ग’ठ’बं’ध’न हो या फिर आरजेडी हर जगह क’ल’ह मची है. आरजेडी और एलजेपी में सीट बंटवारे को लेकर खीं’च’ता’न बढती जा रही है. दूसरी तरफ नीतीश कुमार की सरकार की तरफ से एलजेपी पर नेताओं का प्र’हा’र जारी हैं. इसी कर्म में बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने रामविलास पासवान की त’बी’य’त पर नीतीश कुमार के बयान पर क’रा’र प्र’हा’र किया है.

राजू तिवारी ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘नीतीश जी बड़े नेता हैं और उनसे इस तरह के सं’वे’दन’ही’न आचरण की उम्मीद हमें नहीं थी. उन्होंने कहा कि देशभर के एलजेपी कार्यकर्ता और समस्त बिहारी नीतीश कुमार की इस अ’सं’वे’दनशी’ल’ता से आश्चर्य च’कि’त और क्षु’ब्ध हैं. एलजेपी नेता ने कहा कि रामविलास पासवान की त’बी’य’त ख़’रा’ब है यह देश के प्रधानमंत्री को भी पता है लेकिन नीतीश कुमार को नहीं पता है’.

आपको बता दें की एलजेपी के सं’था’पक रामविलास पासवान अपने स्वास्थ्य समस्या को लेकर पिछले कई दिनों से दिल्ली के अस्पताल में भ’र्ती हैं. उनका हाल चाल पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने लिया हैं. दूसरी तरफ  सीएम नीतीश कुमार पर एलजेपी की तरफ से प्र’हा’र किया गया है. उसका कारण है की जब नीतीश कुमार से रामविलास पासवान की तबियत के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे कोई जानकारी नहीं है.