एलजेपी के रा’ष्ट्रीय महा’सचिव शाहनवाज अहमद कैफी का बड़ा ब’यान, कहा ‘चिराग एलजेपी के मु’ख्यमंत्री उम्मी’दवा’र’

128

बिहार विधानसभा चुनावों के लिए NDA में सीट को लेकर घ’मा’सा’न मचा हुआ है. एक तरफ एलजेपी के ते’वर भी ब’गा’व’ती होते नज़र आ रहे है. क्योंकि चिराग पासवान और NDA के बीच सीट बंटवारे को लेकर काफी दिनो से खीं’च’ता’न जारी है. एलजेपी ने कहा है कि अगर सीट पर बात नही बनती है तो वो 143 सीटों पर अलग चुनाव ल’ड़ सकती है. वही एलजेपी के कुछ नेता NDA से अलग नहीं होना चाहते है और यही वजह चिराग के लिए परे’शानी का का’रण बनी हुई है.

वही दूसरी तरफ एलजेपी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने बड़ा ब’यान दिया है. एलजेपी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने मंगलवार को कहा है कि ‘चिराग पासवान नि’श्चित रूप से हमारी पार्टी एलजेपी के मुख्यमंत्री उ’म्मी’दवार हैं. इसमें कोई सं’देह नहीं है.’ जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार की शाम लोजपा अध्य’क्ष चिराग पासवान भाजपा अध्य’क्ष जेपी नड्डा से मिलने उनके आवा’स पहुंचे. जहाँ पर माना जा रहा है कि भाजपा ने लोजपा को 27 सीटों की पे’शक’श की है. इतना ही नहीं सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक चिराग ने पार्टी नेताओं से विचार करने की बात कही है.

जाहिर है बीते कुछ दिनों से नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच में तना’तनी बनी हुई है. जिसकी वजह से अब क’यास लगाये जा रहे थे कि दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव नहीं ल’ड़ेंगे. चिराग पासवान ने कई मु’द्दों को लेकर राज्य सरकार के काम’काज पर सवाल भी उठाये थे. जिसके बाद अब देखना ये है कि चिराग पासवान बीजेपी के द्वारा दिए गए प्रस्ता’व पर क्या फै’सला लेते है.