कुछ इस तरह बीता था सुशांत सिंह राजपूत का आखिरी समय, जानकर रो देंगे आप

294

बॉलीवुड इंडस्ट्री का शांत यानी की सुशांत जो हमेशा के लिए शांत हो गया हैं. सुशांत ने कल अपने घर में ख़ु’दकु’शी कर ली थी. जिसके बाद पूरा देश और बॉलीवुड ग़’मगी’न हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया? इस साल आलम ये हो चूका है की बॉलीवुड की तरफ से मौ’त का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा हैं. एक के बाद एक एक्टर हम सबको छोड़ कर जाते गए. लेकिन जब सुशांत की खबर सुनने को मिली उसके बाद तो आलम ये था की पूरा देश इस खबर से स्तब्ध रह गया. कुछ दिन पहले इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान के बाद अब धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फेम सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त की गुथी को सुलझाने के लिए पुलिस इसकी तलाश में उनकी ज़िंदगी का हर पहलू खंगाल रही है. इसकी शुरुआत होती है सुशांत की ज़िंदगी और मौ’त के दरम्यान के उन आख़िरी साढ़े छह घंटों से, जब उन्हें आख़िरी बार ज़िंदा और पहली बार मु’र्दा देखा गया. रविवार 14 जून, 2020 की सुबह 6.30 बजे का वक्त था. सुशांत सिंह राजपूत उस वक्त उठ गए थे. हालांकि इसके बाद वो अपने कमरे में ही थे और सुबह करीब साढ़े नौ बजे उसने अपनी बहन से फोन पर बात की, जो मुंबई में ही रहती है. इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त और एक्टर महेश कृष्णा शेट्टी से भी फोन पर बात की. तब तक सुबह के साढ़े दस बज चुके थे.

इसके बाद सुशांत के दोस्त जो उनके साथ रहते थे और उनका नौकर इन लोगों के मुताबिक सुशांत 10:30 बजे  रूम से बाहर आये और उन्होंने जूस का गिलास लेकर वापस अपने रूम में चले गये. उसके दौरान सुशांत की किसी से कोई बात नहीं हुई. कुछ देर बाद सुशांत का नौकर उनसे ये पूछने गया कि वो लंच में क्या लेंगे तो उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. उसके बाद सुशांत के दोस्त ने उसके मोबाइल पर फ़ोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

करीब 12 बजे सुशांत का नौकर डुप्लीकेट चाभी बनाने वाले को लेकर आया. उसके बाद जब दरवाजा खोला गया तो उसके अंदर मंज़र देखने के बाद सभी लोग सन्न रह गए. अपने बेड रूम में सुशांत ने हरे रंग की चादर से फं’सी का फंदा बना कर खुद को उसपर लटका लिया था और उसके बाद सभी को रोता हुए छोड़ कर चले गए सुशांत सिंह राजपूत.