सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इस करीबी को की थी आखिरी कॉल लेकिन…

407

बॉलीवुड इंडस्ट्री के होनहार और काबिल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जो अब हमारे बीच नहीं रहें. सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लेट पर फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली थी. इस बात पर किसी को भी यकीन नही हो रहा है और यकीन कर पाना भी मुश्किल है. इतनी कम उम्र में ऐसे अचानक से दुनिया को अल’विदा कह देना. ऐसी क्या वजह थी. जो सुशांत ने ये कदम उठाया. इसकी जांच पड़ताल चल रही है.सुशांत के जाने के बाद अब लोग सोशल मीडिया पर इमोंशनल पोस्ट शेयर कर रहे है. उनकी यादों को लेकर. एक होनहार एक्टर डिप्रेशन का शिकार थ. जिसकी वजह से सुशांत ने मौ.त को गले लगा लिया. कुछ ऐसा ही रिएक्शन सुशांत के अजीज दोस्त महेश शेट्टी का भी है. महेश शेट्टी सुशांत के करीबी दोस्त थे जिन्होंने अब सुशांत के नि.धन के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से पहले अपने अज़ीज दोस्त महेश शेट्टी को ही आखिरी कॉल की थी. उसके बाद महेश ने सुशांत के लिए एक बहुत इमोशनल पोस्ट लिखी और उसने एक फोटो भी शेयर की है. उसने लिखा है कि ‘ये बेहद अजीब सी फीलिंग है. मुझे काफी कुछ कहना है लेकिन कह नहीं पा रहा हूं. अपनी जिंदगी में कई बार आप कुछ ऐसे लोगों से मिलते हैं जिनसे आपका जबरदस्त कनेक्शन जुड़ जाता है. ऐसा महसूस होता है कि आपका उनसे कुछ पहले का नाता होता है. भाई होने के लिए एक ही मां की कोख से जन्म लेना जरूरी नहीं. सुशांत और मैं ऐसे ही भाई थे. सुशांत बेहद ही परफेक्शनिस्ट था. मैं सुशांत की हर फिल्म देखता था और बहुत खुश होता था. वो अपने किरदार को बहुत अच्छे से निभाता था और उसके लिए वो काफी मेहनत भी करता था. उसे देखकर हमे काफी गर्व होता था.’

महेश ने आगे लिखा कि मैं यकीन नही कर पा रहा हूं की मैं तुम्हारे लिए ये  सब लिखूंगा. मुझे पता था कि भगवान की तुमपर देन है लेकिन ये नही पता था कि भगवान तुमको इतनी जल्दी हम सबसे दूर बुला लेगा. काश तुम मुझे  अपने द’र्द के बारे में बताते. तुम जानते थे कि शेट्टी है तो फिर क्यो ये कदम उठाया तुमने ? मैं जानता हूं कि तुम्हे सितारे बहुत पसंद है. धरती मां की कसम मैं तुम्हे हमेशा सितारे में देखा करूंगा.