राजस्थान के कोटा में कुछ महिलाएं घर के बाहर करती दिखी ऐसा काम कि आप भी सतर्क हो जाओगे

16613

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. सरकार इस वायरस से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और जनता को लेकर एक के बाद एक बड़े कदम उठा रही है. सरकार द्वारा उठाये गये इन क़दमों की जितनी तारीफ़ की जाए कम है. सरकार लगातार लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसकी चपेट में आने से बचाया जा सके.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना के चलते देश के अलग अलग राज्यों से कोरोना को फैलाने वाले मुस्लिम लोगों के वीडियो सामने आए जिसमें वो कोरोना को अल्लाह की NRC कहते हुए नोटों पर थूक लगा रहे तो कही कुछ और करते हुए. वहीं कोरोना संक्रमित जमातियों द्वारा पुलिस और डोक्टरों पर भी थूकने की घटनाएं सामने आई जोकि बेहद शर्मनाक थी.

अब राजस्थान के कोटा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपके भी कान खड़े हो जाएंगे और सतर्क हो जाएंगे. कोटा में कुछ महिलाओं द्वारा थैले में थूकने के बाद कुछ घरों में फेंकने की तस्वीरें सामने आई हैं. उनकी इस हरकत को कैमरे में भी कैद किया गया है.

गौरतलब है कि फुटेज द्वारा पुलिस इन महिलाओं को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है और इनकी तलाश की जा रही है जिसके चलते इनके मंसूबों को पता लगाया जा सके. सबसे बड़ी बात ये है कि कोटा में एक नही बल्कि 4-5 ऐसी महिलाओं को देखा गया है. अगर आपके भी घर के आसपास कोई ऐसा करते दिखे तो तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दें