इरफ़ान खान की मौत पर कुमार विश्वास ने किया ये दर्द भरा ट्वीट

2543

आज देश एक महामारी से ग्रसित हैं.तो वही मायानगरी मुंबई से एक बहुत ही द’र्द भरी खबर सामने आई हैं. जिसने देश के करोडो लोगों के दिल को झकझोर के रख दिया है. अपनी एक अलग तरह की एक्टिंग से लोगों को अपना मुरीद बना लेने वाले बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान जिसने आज हमेशा हमेशा के लिए जिंदगी को अ’लवि’दा कह दिया हैं.  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अलग मूवी करने वाले अभिनेता इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे. बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद उन्होंने अं’तिम सांस ली. इरफान के नि’धन की खबर सामने आने के बाद हर कोई अपना दुख व्यक्त कर रहा है. बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं ने अपने अपने तरीके से इरफ़ान खान को श्रधांजलि दी हैं.

वहीँ देश के सबसे चहेते कवी युवाओं के दिल में बसने वाले कवी कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर के इरफान खान को अपने ही अंदाज में उनको श्र्धासुमन अर्पित किया हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘प्रथा ,हासिल जैसी शुरुआती फ़िल्मों से आजतक भारतीय सिनेमा के प्रातिभ ग्लोबल अभिनेता, मेरे दोस्त इरफ़ान का यूं जाना तोड़ गया. “रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई ! इक बार तो ख़ुद मौ’त भी घबरा गई होगी, यूँ मौ’त को सीने से लगाता नहीं कोई..!

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी छती है. आज पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया हैं. इरफ़ान खान के जाने के बाद आज हर तरफ शोक की लहर छाई है. लू यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इरफ़ान खान ने अचानक से दुनिया को अ’लविदा कह दिया.