दिल्ली में चुनाव के दिन कुमार विश्वास का केजरीवाल पर बड़ा प्र’हार, ट्वीट कर जनता से की ये अपील

1599

दिल्ली में आज यानी कि 8 फरवरी को 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. दिल्ली में सुबह से ही हलचल शुरू हो गयी है. 8 फरवरी को 4 बजे से ही मेट्रो का संचालन शुरू हो गया था साथ ही दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षाबल भी तैनात कर दिया गया है. पूरी दिल्ली में भारी सुरक्षा के बीच मतदान सम्पन्न हो रहा है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने बड़ा प्रहार किया है.

जानकारी के लिए बता दें मशहूर कवि कुमार विश्वास ने चुनाव के दिन केजरीवाल पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने जनता से अपील की है. विश्वास ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘कलंक धोने का समय आ गया है दिल्ली वालों, वोट की चोट से अहंकारी शिशुपालों को मिटाओ.’

कुमार विश्वास अक्सर केजरीवाल पर निशाना साधते रहते हैं और दिल्ली सरकार की पोल खोलते रहते हैं/ ऐसे में दिल्ली में चुनाव के समय कुमार विश्वास ने जनता से बड़ी अपील कर डाली है जोकि अरविंद केजरीवाल को भारी पड़ सकती है. दिल्ली में शनिवार को 8 बजे से ही मतदान शुरू हो गया है. लोग बढ़ चढ़कर मतदान करने में हिस्सा ले रहे हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मतदान करने से पहले अपने माता पिता का आशीर्वाद लिया और फिर परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे. केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी तीसरी बार दिल्ली में अपनी सरकार बनाने जा रही है. वहीं कुमार विश्वास ने यह ट्वीट करके केजरीवाल को बड़ा झटका दे दिया है.