आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास इन दिनों राजनीति के मैदान से भले ही दूर हैं लेकिन सुर्ख़ियों में हमेशा रहते हैं. कुमार विश्वास फिर खबरों में हैं क्योंकि उनके यहाँ चोरी हुई है. चोरों ने उनके घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी पर हाथ साफ़ किया और उसे ले कर फरार हो गए. कुमार विश्वास गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहते हैं. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला काफी हाईप्रोफाइल है जिस कारण पुलिस पर जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने का काफी दवाब है. इंदिरापुरम एक हाईप्रोफाइल रिहायशी इलाका है. जहाँ इस य=तरह से किसी VIP की गाडी चोरी होना सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है. पुलिस आवास के आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. हालांकि पुलिस अभी तक चोरों की पहचान नहीं कर पाई है.

कुमार विश्वास 2018 से ही आम आदमी पार्टी से खुद को अलग कर चुके हैं. अक्सर अटकलें लगती रहती है कि वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं लेकिन हर बात कुमार विश्वास इन खबरों को हंस कर टाल देते हैं, अभी जब दिल्ली चुनाव का रिजल्ट आया और आम आदमी पार्टी की जीत हो गई तो उनके बचपन के दोस्त मनीष सिसोदिया के साले ने कुमार विश्वास पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. दरअसल कुमार विश्वास ने खुल कर दिल्ली की जनता से आम आदमी पार्टी को हारने की अपील की थी.