Kriti Sanon and Prabhas :कृति को हुआ साउथ के सुपरस्टार प्रभास से प्यार! इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

0
1070

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी लेकिन उससे पहले दोनों के डेटिंग की खबरें आ रही हैं. प्रभास और कृति की डेटिंग की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। दोनों ही स्टार्स के फैंस काफी खुश हैं और जल्द ही इन दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म आदिपुरुष में पहली बार प्रभास और कृति सेनन एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। वहीं उनके रिश्ते की खबरें तब सामने आईं जब करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 की शूटिंग के दौरान कृति ने प्रभास को फोन किया. वहीँ प्रभास ने भी कृति का फोन उठाने में देर नहीं की। कहा जा रहा है कि फिल्म कि शूटिंग के दौरान प्रभास और कृति एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं। बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया कि फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी मजबूत हो गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों का रिश्ता इतना मजबूत है कि ‘आदिपुरुष’ में अपने दृश्यों के लिए एक-दूसरे की मंजूरी ली थी । हालांकि, इन दोनों ने अभी इस बात कि कोई जानकरी नहीं दी है कि ये दोनों रिश्ते में है और या ये कहे कि अफवाह सिर्फ फिल्म के प्रचार के लिए है।

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल जनवरी में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अभिनेता प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे और कृति सेनन सीता की भूमिका में नज़र आयेंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे। ओम राउत की इस फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है।