Bigg Boss Season 16: बिग बॉस के घर में होगी कृष्णा अभिषेक की एंट्री, एक-एक करके खोलेंगे सबके राज, शालीन मुंह छिपाते दिखेंगे आज

0
363

बिग बॉस 16 धीरे-धीरे और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है क्योंकि अब फिनाले राउंड पास आ रहा है और ऐसे में बिग बॉस के घर में नए-नए ट्विस्ट के साथ ही घर के सदस्यों का नया-नया रूप देखने को मिल रहा है. घर से निमृत कौर अहलूवालिया के बेघर होने के बाद फैन्स ने एक ओर जहां सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला तो वहीं बिग बॉस को अपने 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए. बता दें कि निमृत के बेघर होने के बाद मंडली से सिर्फ शिव ठाकरे और एमसी स्टैन फिनाले में पहुंचे. वहीं, नॉन मंडली से अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट ने अपनी जगह पूरी पक्की कर ली है. इसके साथ ही घर में एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज देने के लिए कृष्णा अभिषेक भी पहुंचेंगे जिसके बाद हर कोई मस्ती के मूड में नज़र आएगा.

कृष्णा अभिषेक लगाएंगे हंसी के ठहाके
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक प्रोमो जारी किया गया है जो आने वाले एपिसोड को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बना रहा है. बिग बॉस के घर पर कृष्णा अभिषेक मस्ती के मूड में नज़र आएंगे. वह सबसे पहले तो शालीन भनोट की शो में की गई ओवरएक्टिंग का मजाक बनाते हैं और कहते हैं कि, ‘क्या एक्टिंग करता है यार.’ फिर कृष्णा और टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं कि, ‘सॉरी-सॉरी ओवर लगाना भूल गया. 4 महीने से इसी में लगा है.’ शालीन ये सब सुनकर सोफे के पीछे मुंह छिपाने लगते हैं और फिर कृष्णा शिव के बारे में कहते हैं कि, ‘मंडली का नेता…अरे ग्रुप ही नहीं तो मुखिया किस बात का. इसका तो मुखिया इछ कट गया.’ इतना ही नहीं कृष्णा अभिषेक तो और भी कई बातें करके पूरे घर वालों को जमकर हंसा देते हैं.

मजेदार होगा अपकमिंग एपिसोड
आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक की मस्ती पूरे टाइम चलती रही. वो एक-एक करके सारे कंटेस्टेंट के बारे में मस्ती भरी बातें करने लगे. कृष्णा पेन से एमसी स्टैन के पेट पर नकली एब्स बना कर कहते हैं कि, ‘जैसे स्टैन के एब।स नज़र नहीं आएं ऐसे ही शालीन की सच्चाई भी नज़र नहीं आई.’ कृष्णा के यह कहते ही बाकी घर वाले ठहाके मार कर हंसने लगे. इसके बाद कृष्णा प्रियंका पर आते हैं और कहते हैं कि, ‘गांव में लोग एक दूसरे के गद्दे में घुसते हैं. यह पहली ऐसी है जो एक दूसरे के मुद्दों में घुसी है.’ इतना ही नहीं कृष्ण अभिषेक ने अर्चना गौतम को भी नहीं छोड़ा और उनके सॉरी कार्ड को लेकर जमकर मजाक किया. बताते चलें कि फैन्स प्रोमो को काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अपकमिंग एपिसोड को लेकर फैन्स की दीवानगी और भी ज्यादा बढ़ गई है.