JMM के पूर्व MP कृष्णा मांडी NDA में हुए शा’मिल, हेमंत सरकार पर क’सा तं’ज

31

बिहार में जैसे जैसे चुनाव की तारीख नज’दीक आ रही है. वैसे ही महाग’ठबंधन की परेशा’नी भी बढती जा रही है. दरअसल एक के बाद एक दल महाग’ठबंधन का साथ छो’ड़ते जा रहे है. जिसकी वजह से अब महाग’ठबंधन में हल’चल मची हुई है जो थम’ने का नाम ही नहीं ले रही है.

वही महाग’ठबंधन से अलग हुई झारखंड मु’क्ति मो’र्चा (JMM) को एक बड़ा झ’टका लगा है. दरअसल JMM के पूर्व सांसद और झारखंड मु’क्ति मो’र्चा  के केंद्रीय अध्यक्ष कृष्णा माड़ी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के समक्ष एनडीए फोल्डर में शामिल होने का ऐ’लान किया. साथ ही उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी और हमारे कार्य’कर्ता दुमका ओर बेरमो उपचु’नाव में खुलकर एनडीए उम्मी’दवार के प’क्ष में चु’नाव प्र’चार करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि हम ब’यान बा’जी नहीं करते बल्कि जमीन पर काम करके भी दिखाते है.

इसके साथ ही उन्होंने झारखंड सरकार पर निशा’ना सा’धते हुए कहा कि यह सरकार दि’शाहीन हो गई है. 8 महीने से अधिक का वक्त बीत चुका है लेकिन सरकार द्वारा बेरो’जगारी और आंदो’लनका’रियों के दिशा कोई कद’म नहीं बढ़ाया गया है. जानकारी के लिए बार दें कि दुमका ओर बेरमो दोनों ही सीट पर 3 नवंबर को चुनाव होना है और नतीजा 10 नवंबर को आएगा.