जानिए उन बॉलीवुड सितारों के बारे में जिन्होंने दूसरे मज़हब में की शादी, ना देखी उम्र और…

Date:

बॉलीवुड में मौसम इन दिनों सतरंगी है क्योंकि अब यहां शादी का माहौल शुरू हो गया है. आगामी 9 दिसंबर को कैटरीना-विक्की की शादी होने वाली है जिसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. हालांकि, दोनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वैसे एक कहावत तो आपने भी सुनी होगी कि प्यार अंधा होता है, प्यार जाति, धर्म नहीं देखता…खैर, इस कहावत को बॉलीवुड सेलेब्स ने सच कर दिखाया है. तो आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन जोड़ियों के बारे में जिन्होंने अलग धर्म में शादी की और खुशहाल जिंदगी बिता रहें हैं.


बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि कि प्रिंयका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस में उम्र का काफी फासला है लेकिन दोनों अपनी समझ से अपने प्यार को बरकरार रखते हैं और खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहें हैं.


एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के प्यार के किस्से बहुत रहें लेकिन अब ये कपल एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई दोनों का मज़हब अलग था लेकिन दोनों ने शादी की. हालांकि, कुछ साल बाद दोनों एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए. इसके बाद सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की. बता दें कि दोनों के दो बेटे तैमूर और जेह हैं.


बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि कि संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता में 19 साल का गैप है लेकिन आज ये लोग अपनी शादी से खुश हैं. हालांकि, इससे पहले एक्टर ने दो शादियां की फिर तीसरी शादी इन्होंने दिलनवाज शेख से की. रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलनवाज शेख ने अपना नाम बदलकर मान्यता कर लिया.


ब़ॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि कि आमिर खान ने दो शादियां की और ये दोनों ही शादियां ही इनकी हिंदू धर्म में हुई. हालांकि, आमिर का तलाक हो गया और उन्हें दोनों शादियों से निराशा हाथ लगी.


सुनील दत्त ने नरगिस से शादी की. शादी के बाद नरगिस ने हिंदू धर्म अपनाया और ये दोनों आज अन्य कपल के लिए मिसाल साबित होते हैं. अब विक्की और कैटरीना की शादी होने जा रही है. इन दोनों का भी धर्म अलग है.

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related