IPL 2023 : भारतीय टीम के बाद IPL से भी बाहर हुया ये दिग्गज खिलाड़ी,कभी हुआ करता था टीम की जान

0
1540

भारतीय की सेमीफाइनल में हार के बाद खिलाड़ियों के साथ जिसको सबसे ज्यादा टार्गेट किया गया वो है दुनिया का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला क्रिकेट टूर्नामेंट IPL…

सामने आये रिलीज की लिस्ट
अब बताते चले कि IPL 2023 ऑक्शन से पहले ही लगभग सभी टीमें रिटेंशन और रिलीज की लिस्ट BCCI को सौंप चुकी है. इसमें एक ऐसे खिलाड़ी का नाम शामिल है जो कभी अपनी टीम की जान हुया करता था लेकिन अब भारतीय टीम के साथ साथ उसे ipl टीम ने भी रिलीज कर दिया।

आपको बताते चलें कि 2 बार की चैंपियन KKR के रिटेंशन और रिलीज खिलाड़ियों के नाम सामने आ गए हैं. 2021 में वो चैंपियन बनने से चूकने वाली KKR पिछले सीजन 7वें स्थान पर रही थी. लेकिन अब 2023 के लिए टीम ने कमर कस ली है कुछ बड़े नामों को टीम से बाहर करने से जरा भी नही हिचकी.

दिग्गज को दिखाया बाहर का रास्ता
पिछली बार कोलकाता नाइट राइ़डर्स की टीम का हिस्सा रहे अंंजिक्य रहाणे को मोटी रकम देकर अपने खेमे में शामिल किया था, लेकिन वह टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. जिसकी वजह से उन्हें इस बार रिलीज कर दिया हैं,
बतातें चलें कि रहाणें ने पिछले सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया. और सीजन के 7 मैचों में सिर्फ 133 रन ही बना सके. जिस वजह से केकेआर ने उन्हें अपनी टीम से बाहर कर दिया.

IPL 2023 से रिलीज खिलाड़ी: शिवम मावी, मोहम्मद नबी, चामिका करुणारत्ने, रमेश कुमार, अजिंक्य रहाणे, एरॉन फिंच,