यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गाँधी को दिया ऑफर, कहा बेरोजगार हैं तो बीजेपी में आयें हम..

589

एक तरफ दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है, सभी दल प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. बीजेपी ने इस चुनाव को जीतने के लिए पूरा जोर लगा दिया है और बड़े-बड़े नेताओं को प्रचार करने के लिए मैदान में उतार दिया है. नेताओं का एक दूसरे पर आरोप लगाने का दौर भी शुरू हो गया है. वहीं ऐसे में राहुल गाँधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बेरोजगारी को लेकर सवाल किया था.

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने कहा था कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है और सरकार अपने मजे में है. तो वहीं इस सवाल को लेकर जब यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा जवाब दिया. राहुल गाँधी की बेरोजगारी वाली पर बोलते हुए यूपी के डिप्टी सीएम ने राहुल गाँधी को बड़ा ऑफर दे दिया है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अगर राहुल गाँधी बेरोजगार हैं तो वो बीजेपी में आयें हम उन्हें काम देंगे. इसके आगे उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी गंगा यात्रा को लेकर जो लोग सवाल उठा रहे हैं वो खुद सवालों के घेरे में हैं. उन्होंने कहा कि शाहीनबाग़ में हो रहे प्रदर्शन के समर्थन में जो खड़ा है उन्हें जनता जरुर जवाब देगी.

गौरतलब है कि चुनाव का समय है तो एक के बाद एक पार्टी एक दूसरे पर हमलावर हो रही है. बीजेपी लगातार CAA का विरोध करने वाले लोगों के पीछे विपक्षी दलों को इसका जिम्मेदार ठहरा रही है. उनका मानना है कि कांग्रेस, सपा, बसपा और आप जैसी पार्टियाँ लोगों को भड़का रही हैं और उकसा रही हैं. इससे पहले प्रयागराज पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर मुस्लिम वोटों के ध्रुवीकरण के लिए लोगों को भड़काना का आरोप लगाया था.