AAP कार्यकर्ता ने की अलका लांबा से बदतमीजी तो कुमार विश्वास ने केजरीवाल को कहा…

1047

शनिवार 8 फ़रवरी को जब दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटिंग करने के लये लाइन में लगी थी तब चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अल्का लांबा एक अलग वजह से सुर्ख़ियों में थीं. उन्होंने पोलिंग बूथ पर ही एक AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की. अलका ने आरोप लगाया कि उस कार्यकर्ता ने उनके बेटे के बारे में अभद्र बातें कहीं. अब इस मुद्दे पर कुमार विश्वास ने सीधे सीधे अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साध दिया.

कुमार विश्वास ने केजरीवाल को आत्ममुग्ध बौना कहते हुए उनपर हमला किया. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा, ‘अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औक़ात दिखाई है ! अल्का लांबा योद्धा है ! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है !

आपको बता दें कि अलका लांबा की हरकत के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग के पास जाने का फैसला किया जबकि अल्का लांबा ने भी लिखित में शिकायत दर्ज कराई. दिल्ली विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया. 11 फ़रवरी को नतीजे घोषित किये जायेंगे. लेकिन नतीजों से पहले विभिन्न चैनलों के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी के वापसी की भविष्यवाणी की गई है. सब्जी एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत रही है.