वोटिंग शुरू होते ही अरविंद केजरीवाल महिलाओं से ये अपील कर बुरे फंसे, विवादित ट्वीट से महिला हुई खफा

2306

दिल्ली में आज यानी कि 8 फरवरी को 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. दिल्ली में सुबह से ही हलचल शुरू हो गयी है. 8 फरवरी को 4 बजे से ही मेट्रो का संचालन शुरू हो गया था साथ ही दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षाबल भी तैनात कर दिया गया है. पूरी दिल्ली में भारी सुरक्षा के बीच मतदान सम्पन्न हो रहा है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके नया विवाद खड़ा कर लिया है.

जानकारी के लिए बता दें केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए महिलाओं से एक अपील करना चाही लेकिन उन्होंने सोचा नहीं होगा कि उनका ये ट्वीट उन्हें भारी पड़ जायेगा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सभी महिलाओं से ख़ास अपील – जैसे आप घर की ज़िम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की ज़िम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. आप सभी महिलायें वोट डालने ज़रूर जायें और अपने घर के पुरुषों को भी ले जायें. पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा’

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद महिलायें उनपर जमकर टूट पड़ी हैं और एक के बाद एक बड़ी प्रतिक्रिया दे रही हैं. उनके इस ट्वीट के बाद बड़ी संख्या में लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस महिला ने लिखा है कि क्यों चर्चा करें पुरुष से, आपको आज की नारी पर भरोसा नहीं है? आज की नारी पड़ी लिखी है, भला बुरा देख समझ नही सकती? या फिर शाहीन बाग़ की महिलाओं से अपील कर रहे हो शर्मनाक बात

वहीं इस महिला ने केजरीवाल को इस तरह प्रतिक्रिया दी.

इस महिला ने केजरीवाल को गिरगिट बोलते हुए इतनी बड़ी कह डाली है.

इस महिला ने लिखा है कि महिलाओं के पास अक्ल नहीं हैं वो खुद निर्णय ले सके कि किसे वोट करना है? ये महिलाओं का अपमान नहीं है.