BJP ने जारी किया संकल्प पत्र तो सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिया ये बड़ा रिएक्शन

824

दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे सियासी पारा हर दिन बढ़ता जा रहा है. एक तरफ बीजेपी ने अपने कई बड़े नेताओं को चुनावी मैदान में प्रचार-प्रसार के लिए उतार दिया है तो वहीं केजरीवाल भी जमकर रैलियां कर रहे हैं. इसी बीच शुक्रवार को बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया जिसमें कई सारे ऐलान किये गये.

जानकारी के लिए बता दें बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि चंद चीजें फ्री में बांटकर दिल्ली का भविष्य नहीं बन सकता. उन्होंने कहा है कि हम गाँव, मजदूर, किसान और देश का भविष्य बदलना चाहते हैं जिसको लेकर ही भारत सरकार कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि हमने देश के सबसे बड़े हाईवे दिल्ली-मुंबई पर काम शुरू कर दिया है.

बीजेपी की तरफ से जारी किये गये घोषणा पत्र के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने घोषणा पत्र जारी होने के बाद ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘भाजपा के मैनिफ़ेस्टो से साबित हो गया कि अगर आपने उनको वोट दिया तो आपकी फ़्री बिजली, फ़्री पानी और फ़्री बस यात्रा बंद हो जाएंगे. सोच कर वोट देना.’

गौरतलब है कि दिल्ली में होने वाले चुनावों में सीएम केजरीवाल इन्ही मुद्दों पर फिर से सत्ता में आना चाह रहे हैं तो वहीं भाजपा भी अपने ऐलान कर रही है, अब देखना यह है कि दिल्ली की जनता किसको अपना वोट देकर सरकार बनवाती है.