पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद बोले सीएम केजरीवाल जिसने भी ये करवाया है उसे…

दिल्ली में CAA को लेकर हुए ब-वाल पर लगातार काबू पाया जा रहा है. दिल्ली पुलिस लगातार एक के बाद एक ए-क्शन ले रही है जिससे हा-लात अब ठीक होते नजर आ रहे हैं. दिल्ली के जिन इलाकों में हिं-सा हुई थी वहां अर्धसैनिक बलों की कंपनियां तैनात कर दी गयी थी, जिसके बाद जवान लगातार फ्लै-ग मार्च कर लोगों से शांति बनाये रखने की अपील करते रहे. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार संसद भवन पीएम मोदी से मिलने पहुंचे.

जानकारी के लिए बता दें संसद भवन पहुंचकर पीएम मोदी से मिलने के बाद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा ‘दिल्ली में आगे ऐसी घ-टना नहीं हो, इसके लिए दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार मिलकर काम करेगी.’ केजरीवाल ने कहा कि ‘पीएम मोदी की तरफ से एक निमंत्रण मिला जिसके बाद हमने दिल्ली के हा-लात पर बात की. उन्होंने कहा है कि जिसने भी ये दं-गा करवाया है, उसे छो-ड़ा नहीं जायेगा.’

केजरीवाल ने कहा कि रविवार को पुलिस ने जैसा काम किया अगर वैसा ही काम किया होता तो कई जा-नें बचाई जा सकती थी. दरअसल दिल्ली में पिछले दिनों हुई हिं-सा में अब तक कई लोगों की जा-न जा चुकी हैं और ना जानें कितने परिवार बेघर और ब-र्बाद हो गये. दोनों सरकारें मिलकर काम कर रही हैं और लोगों को हर संभव मदद देने का काम किया जा रहा है.

गौरतलब है कि रविवार की शाम भी दिल्ली के कुछ इलाकों में दं-गा होने की अफ-वाह फैली थी, जिसके बाद प्र-शासन ने तुरंत ए-क्शन लेते हुए किसी भी तरह की स्थिति बनने से पहले ही नियंत्रण कर लिया. इसी के साथ लोगों को कहा गया कि वह किसी भी तरह की अ-फवाह पर ध्यान नहीं दें.वहीं खबर ये भी आ रही है कि इस हिंसा के दौरान खु-लेआम फा-यरिंग करने वाला शख्स शाहरुख़ भी गिरफ्तार कर लिया गया है.