पार्टी नेताओं पर लग रहे आ-रोप पर बोले केजरीवाल ‘अगर हमारा एक भी नेता शामिल पाया जाए तो उसे…

1710

दिल्ली में अब हा-लात धीरे धीरे सामान्य होते जा रहे हैं. अर्धसैनिक बलों के जवान और पुलि-स लगातार फ्लैग मा-र्च कर लोगों से शां-ति बनाये रखने और घर में रहने की अपील कर रही है. इस बीच सबसे दुखद बात ये है कि दिल्ली में हुई हिं-सा में मा-रे गये लोगों सख्या बढ़-ती जा रही है. अब तक 30 से ज्यादा लोगों के मा-रे जाने की खबर है. जिसने सभी को विचलि-त कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में हुए बवा-ल को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वा-यरल हुए जिसमें एक वीडियो आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हु-सैन के घर का हो रहा है. उसमें ताहिर के होने की बात भी की जा रही है. इस वीडियो के बाद पुलि-स और मीडिया जब ताहिर के घर पहुंची तो वहां का नजारा चौं-काने वाला था. ताहिर की छत पर पत्थ-र और पेट्रो-ल से भरी कुछ बो-ते-लें मिली. जिसके बाद केजरीवाल को लोग जमकर घेर रहे हैं और ताहिर हु-सैन पर कार्र-वा-ई करने की मांग कर रहे हैं.

इतना ही नहीं इस हिं-सा में मा-रे गये IB के अंकि-त शर्मा के परिजन भी ताहिर हु-सैन पर आ-रोप लगा रहे हैं. इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की जिसमें उन्होंने आप पार्टी के नेता पर लग रहे आ-रोप पर बड़ा बयान दिया है. जब केजरीवाल से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि ‘अगर आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता इस दं-ग में शा-मिल पाया जाता है तो उसे डबल स-जा दी जाए.’

गौरतलब है कि खुद को लाख बचाने की कोशिश कर रहे आप पार्षद ताहिर हु-सैन की मुश्किलें अब थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक एक बड़े आरो-प उनपर लगते जा रहे हैं. वहीं उनके घर की छत पर मिले सामान ने भी यही साबित कर दिया है कि उ-पद्र-व के समय उनके घर की छत से लगातार प-त्थर-बा-जी हो रही थी.