PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक के बाद केजरीवाल ने दिया इशारा कि क्या होने वाला है, जानिए

21 दिन के चल रहे लॉकडाउन के बावजूद भी हालात हर दिन बिगड़ रहे हैं. अगर समय के चलते पीएम मोदी ने लॉकडाउन का फैसला नही लिया होता तो आज हालात और भी ज्यादा बिगड़ रहे होते. अभी की स्थिति को देखते हुए यही कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉकडाउन को और भी आगे बढ़ाया जा सकता है. देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन सैंकड़ों की संख्या में मरीज बढ़ते जा रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करने का निर्णय लिया . इस दौरान वह गमछे का मास्क लगाकर सभी सीएम से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाद करते नजर. सभी मुख्यमंत्रियों से बातचीत करने के बाद आखिरकार पीएम मोदी ने कोरोना के चलते बड़ा फैसला ले लिया है. मीटिंग में केजरीवाल समेत कई मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की. 14 अप्रैल के बाद क्या होने वाला है इसके चलते केजरीवाल ने साफ इशारा दिया है.

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ हुई सभी मुख्यमंत्रियों के बाद बैठक के बाद ट्वीट करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला सही लिया है, आज भारत की स्थिति बाक़ी विकसित देशों से काफी बेहतर है क्योंकि पीएम मोदी ने लॉकडाउन करने का फैसला लिया था. अब इसे रोक दिया जाता है तो फिर सारे लाभ खो दिए जायेंगे.

गौरतलब है कि सभी मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक में हुई बातचीत के बाद केजरीवाल ने यह बात कही है जिससे ये साफ़ इशारा दिया है कि पीएम मोदी भी जल्द ही लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये बताया गया है कि 30 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन आगे बढ़ाया जा सकता है.