बयान देकर फंसे सिद्धारमैया, सोशल मीडिया पर इस #SelfieWithTilak के जरिए हो रहे ट्रोल

459

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं… दरअसल बादामी में एक कार्यक्रम के दौरान मंगलवार को सिद्धारमैया ने कहा है कि उन्हें वैसे लोगों से उन्होंने कहा कि मैं वैसे लोगों से डरा हुआ हूं, जो अपने माथे पर कुमकुम या भस्म का लंबा टीका लगाते हैं..ये कोई पहला मौका नहीं है जब सिद्धारमैया विवादित बयानों में फसे है ..

इससे पहले भी वो विवादों का हिस्सा रह चुके है .. बीते महीनें एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम द्वारा एक महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया था.. इस कार्यक्रम के दौरान एक महिला सिद्धारमैया के पास शिकायत लेकर गई थी। लेकिन जैसे ही उस महिला अपनी बात शुरू की। सिद्धारमैया उसपर भड़क गए और महिला के हाथ से माइक भी छीन लिया था.. माइक की छीना-छपटी के दौरान महिला का दुपट्टा भी सिद्धारमैया के हाथ आ गया और खिंच गया था .. ये पूरी घटना मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरे में कैद हो गई..

इसके बाद सिद्धारमैया ने लगातार महिला से अभद्रता भी की और फिर उनपर चिल्लाते हुए बैठने को कहा था..उसके बाद भी लोगों ने उनकी खूब आलोचना की थी .. और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी..और ऐसा ही इस बार हुआ जब लोगों ने उनको जमकर लताड़ा है ..पर एक दुसरे अंदाज़ में लोगों ने अपनी सेल्फी के साथ पिक्चर पोस्ट करते हुए अविनाश कुमार पांडे लिखते है ..#Tilak हमारी प्राचीन सभ्यता की पहचान है। शौर्य तथा बहादुरी चिह्न है ये। आप सभी भी तिलक लगाकर तस्वीर अपलोड करे।#SelfieWithTilak तो वही सोभा नाम कि एक यूजर लिखती है ..पूर्व मुख्यमंत्री @siddaramaiah का घिनौना बयान,कोई भी शर्म, मर्यादा और शालीनता के पास नहीं बची है.. तिलक का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, भारतीय संस्कृति का पार्ट है ..और मुझे इस पर प्राउड है ..तो कोई @siddaramaiah की ही इलेक्शन से पहले और इलेक्शन के बाद फोटो शेयर कर अलग अंदाज़ में ट्रोल किया ..

तो किसी ने राहुल और सोनिया की तिलक वाली फोटोज के साथ उन्हें ट्रोल किया .. इस बयान के बाद लोगों ने लताड़ते हुए अपनी तिलक लगाकर इतनी फोटोज अपलोड कि ..के ये # SelfieWithTilak ट्वीटर पर नंबर वन पर ट्रेंड हो गया लेकिन महिला के साथ बदसलूकी करने के बाद अगर उनके खिलाफ कोई स्टोंग एक्शन ले लेते तो आज वो इतना बड़ा बयान देने से पहले कई बार सोचते ..और फिर बोलते ..