करण ने हार्दिक और राहुल को बोला ‘I am sorry’

361

करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 6 में क्रिकेटर हार्दिक पंडया और केएल राहुल के विवादित कमेंट्स का काफी विरोध हुआ। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के बाद से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल चर्चा में थे . दोनों को ही सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ आलोचना झेलनी पड़ी लेकिन शो के होस्ट करण जौहर चुप रहे। बता दें, दोनों क्रिकेटरों के खिलाफ क्रिकेट बोर्ड ने एक्शन भी लिया है. BCCIने दो मैच के लिए उन पर बैन लगा दिया था . विवाद बढ़ने के बाद हॉटस्टार ने अपने प्लेफॉर्म पर इस एपिसोड को डिलीट कर दिया .

हार्दिक पांड्या ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली थी। पांड्या ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘कॉफी विद करण में अपनी टिप्पणी के लिये मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है। ‘ उन्होंने लिखा, ‘ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो की प्रकृति के साथ भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था। शो पर पंड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा चढ़ाकर बताया था और यह भी कहा था कि वह अपने माता पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं

उसके बाद उनके सपोर्ट में श्रीसंत ने कहा है कि क्रिकेटर हार्दिक और राहुल के सेक्सिस्ट कॉमेंट मामले में शो के होस्ट करण जौहर भी बराबर के जिम्मेदार हैं। करण को उन्हें रोकना चाहिए था। उन्होंने कहा कि होस्ट को यह पता होता है कि सामने वाला कब ज्यादा बोलने लगा है। उन्हें यह बताना चाहिए था कि लोग क्या सुनना चाहते हैं। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में कुछ जाने बिना उससे सवाल करेंगे जो अभी मैच्योर नहीं है तो वह ऐसी चीजें कहेगा जिसका उसे बाद में पछतावा हो।

फिर गांगुली ने भी किया था बचाव इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी दोनों से सहानुभूति जताई थी और कहा था कि लोगों से गलतियां होती हैं लेकिन हमें आगे बढ़ना चाहिए. गांगुली ने भरोसा जताया था कि दोनों अपनी गलती महसूस करेंगे और बेहतर इंसान बनेंगे।
उन्होंने कहा था कि वे दोनों महान खिलाड़ी हैं और मैं दोनों को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं।

करन जोहर ने चुप्पी साधी हुई थी और कोई ब्यान नि दिया लेकिन ET Now को दिए इंटरव्यू में करण ने कहा-‘मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं काफी जिम्मेदार फील कर रहा हूं क्योंकि यह मेरा शो था,मेरा प्लेटफ़ॉर्म था। मैंने उन्हें बतौर मेहमान अपने शो पर बुलाया था तो शो पर उनके कमेंट्स की जिम्मेदारी मेरी बनती है। मैं इस विवाद के बाद कई रातों तक सोया नहीं और यही सोचता रहा कि आखिर कैसे इस डैमेज को कंट्रोल करूं। मुझे कौन सुनेगा। यह सब ऐसे जोन में चला गया जो कि आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गया। यह मेरे शो पर हुआ इसलिए मैं माफ़ी मांगता हूं।’ करण ने आगे यह भी कहा कि इस एपिसोड पर उठे विवाद के बाद वह अब शो पर पूछे जाने सवालों को लेकर बहुत कॉन्शियस हो गए हैं।

करण जौहर के इस बयान के बाद अब BCCI ने भी नरमी दिखाई है हार्दिक पांड्या और KL राहुल से बैन हटा दिया गया है अब वे अपनी टीम के लिए खेल सकते है . अचानक से इतना बड़ा मुद्दा बन जाने के बाद अब उम्मीद है इस विवाद को यही ब्रेक लगेगा सभी अपनी अपनी गलतियों से सबक लेके आगे से ऐसा कोई गलत बयान Publicly नही देंगे .