KARAN JOHAR ON BOYCOTT TREND : बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर भड़के करण जौहर, बोले – ‘ट्रोल्स की…’

0
1156

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री बॉयकॉट ट्रेन का सामना कर रहे हैं. बॉयकॉट फ्रेंड के चलते हुए इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. बॉयकॉट के निशाने पर आकर इन दिनों एक के बाद एक बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में असफल हो रही हैं. हाल ही में बड़े स्टार की फिल्में रिलीज हुई लेकिन सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म देखने नहीं गए जिस वजह से फिल्मेकर्स को भारी नुकसान हुआ. फिल्में रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर उन्हें बॉयकॉट करने की मांग शुरू हो रही है. सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर बॉलीवुड स्टार अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच करण जौहर ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दे करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ब्रह्मास्त्र के रिलीज से पहले ही फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग शुरू हो गई है.

करण जौहर ने कही यह बात

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में करण जोहर ने सोशल मीडिया पर चल रहे बॉलीवुड बॉयकॉट स्टैंड पर अपनी बात रखी है. करण जौहर ने कहा-‘ जब हर जगह नकारात्मक माहौल हो तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है. अगर मन में सकारात्मकता होगी तो आपके आसपास का माहौल भी वैसा ही होगा. करण जौहर ने आगे कहा की अगर आप नेगेटिव बातों पर ध्यान देंगे आप भी नेगेटिव हो जाएंगे और यह आपके जीवन पर असर डालेगा. गर मुझे बिना किसी वजह से ट्रोल किया जाएगा तो मैं उसपर ध्यान न देखकर अपने जीवन पर ध्यान दूंगा.’

फिल्म निर्माता करण जोहर से पहले बॉलीवुड के कई सितारे बॉयकॉट ट्रांसफर अपनी राय देख चुके हैं जिन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्दी ही रिलीज होने वाले हैं और इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ नजर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म में आलिया और अंजलि के अलावा मोनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागा अर्जुन अहम रोल में नजर आएंगे. बता दे ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. अब देखना यह होगा कि करण जौहर की इस प्रतिक्रिया के बाद लोगों का क्या रिएक्शन होगा.