इस वजह से करण जौहर की अगली फिल्म का हो रहा बायकॉट, इसका भी होगा ‘छपाक’ जैसा हाल ?

1563

दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म छपाक आपको याद ही होगी. दीपिका की एक गलती उनपर भारी पड़ गई. सोशल मीडिया पर बायकॉट छपाक ट्रेंड चलाया गया और फिल्म का क्या हाल हुआ ये सब जानते हैं. फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. अब लगता है कुछ ऐसा ही हाल करण जौहर की अगली फिल्म का होने वाला है. हालाँकि ये फिल्म अभी बन ही रही है लेकिन अभी से ही इसे बायकॉट किया जा रहा है और सइसकी वजह हैं फिल्म के लेखक.

करण जौहर की अगली फिल्म का नाम है तख़्त. ये फिल्म मुग़ल वंश की कहानी पर आधारित है. इसमें दिल्ली का तख़्त हासिल करने के लिए मुग़ल वंश में आपस में ही ल’ड़ाई हो जाती है. इस फिल्म की कहानी लिखी है हुसैन हैदरी ने. हुसैन हैदरी CAA का मुखरता से विरोध कर रहे हैं और उसके विरोध में ट्वीट भी करते रहते हैं. लेकिन दिक्कत CAA विरोध से नहीं है. बात तब हद से निकल गई जब हुसैन हैदरी CAA विरोध के नाम पर हिन्दू विरोध पर उतर आये और हिन्दू विरोधी ट्वीट करने लगे.

बीते कुछ दिनों में हुसैन हैदरी ने कई हिन्दू विरोधी ट्वीट किये हैं. जब उनके ट्वीट पर विवाद बढ़ा और वो लोगों के निशाने पर ए तो उन्होंने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर लिया. वो लोगों को ब्लॉक करने लगे लेकिन लोग स्क्रीनशॉट के जरिये उनके अन्दर का ज़’हर सबके सामने लाने लगे.

हुसैन हैदरी ने एक ट्वीट किया ‘हिन्दू आ’तंक’वाद’ और उसे कई बार दोहराया. इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि अपर कास्ट हिन्दुओं को चप्पल मारो अगर वो भाजपा को वोट देते हैं तो. हुसैन हैदरी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया और लोग बायकॉट तख़्त पा मुहीम चलाने लगे. करण जौहर ने पिछली  मल्टीस्टारर और बड़े बजट कि फिल्म बनाई थी कलंक, जो फ्लॉप रही थी. करण को उम्मीद है कि तख़्त उनकी पिछली असफलताओं को धो देगी लेकिन जिस तरह से फिल्म के स्क्रिप्ट राईटर का बर्ताव है और लोगों की नाराजगी है, उसे देखते उए तख़्त का हिट होना मुश्किल लग रहा है.