Zwigato Trailer Out : कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, डिलीवरी बॉय के किरदार में दिखे कपिल

Date:

Follow Us On

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर 19 सितंबर को रिलीज हो गया है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभा रहे हैं। 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का एशियन प्रीमियर होगा। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ शहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा पिज्जा का डिब्बा लेकर एक अपार्टमेंट में पहुंच जाते हैं। फिल्वम में कपिल को लोगों के घर जाकर डिलीवरी करते दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक डिलीवरी बॉय लोगों के घर तक खाना पहुंचाता है लेकिन बदले में उसे इज्जत भी नहीं मिलती। कपिल शर्मा को एक ऐसे पिता के रूप में दिखाया गया है जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए लोगों के घर खाना पहुंचाने का काम करता है।

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की कहानी एक फूड डिलीवरी बॉय और उसकी गरीबी पर है। फिल्म में दिखाया गया है कैसे एक फ़ूड डिलीवरी बॉय घर चलाने के लिए कितनी मेहनत करता है? फिल्म का प्रीमियर 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। बुसान फिल्म महोत्सव 5 से 14 अक्टूबर तक चलेगा।

ट्रेलर में कपिल शर्मा की एक्टिंग काफी शानदार है. कपिल की उम्दा अदाकारी देखकर यकीन करना मुश्किल है कि ये वही शख्स है जो अपने जोक्स पर पूरी दुनिया को हंसाता हैं. आपको बता दें कि फिल्म का प्रीमियर कंटेम्परेरी वर्ल्ड सिनेमा में भी हो चुका है।

 

Share post:

Popular

More like this
Related

Urfi Javed : ब्लू शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्फी जावेद, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन और अभिनेत्री ऊर्फी जावेद अक्सर अपने...

Guns and Gulaabs Teaser: ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़, अलग अंदाज़ में दिखे राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली...

Monica O My Darling:रैट्रो लुक में दिखीं हुमा कुरैशी, डांस से लोगों को दिलाई हेलन की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन अभिनेत्रियों में शामिल हैं...