Zwigato Trailer Out : कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, डिलीवरी बॉय के किरदार में दिखे कपिल

0
1210

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर 19 सितंबर को रिलीज हो गया है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभा रहे हैं। 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का एशियन प्रीमियर होगा। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ शहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा पिज्जा का डिब्बा लेकर एक अपार्टमेंट में पहुंच जाते हैं। फिल्वम में कपिल को लोगों के घर जाकर डिलीवरी करते दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक डिलीवरी बॉय लोगों के घर तक खाना पहुंचाता है लेकिन बदले में उसे इज्जत भी नहीं मिलती। कपिल शर्मा को एक ऐसे पिता के रूप में दिखाया गया है जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए लोगों के घर खाना पहुंचाने का काम करता है।

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ की कहानी एक फूड डिलीवरी बॉय और उसकी गरीबी पर है। फिल्म में दिखाया गया है कैसे एक फ़ूड डिलीवरी बॉय घर चलाने के लिए कितनी मेहनत करता है? फिल्म का प्रीमियर 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। बुसान फिल्म महोत्सव 5 से 14 अक्टूबर तक चलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ट्रेलर में कपिल शर्मा की एक्टिंग काफी शानदार है. कपिल की उम्दा अदाकारी देखकर यकीन करना मुश्किल है कि ये वही शख्स है जो अपने जोक्स पर पूरी दुनिया को हंसाता हैं. आपको बता दें कि फिल्म का प्रीमियर कंटेम्परेरी वर्ल्ड सिनेमा में भी हो चुका है।