लॉकडाउन में जनता को फिर से हंसाने आ रहें हैं कॉमेडी के शहंशाह

764

देश में कोरो’ना संक्रमण के लगातार बढ़ते खतरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोज कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं. जिससे कोरो’ना संकट से उभरा जा सके जितनी जल्दी हो सके. पीएम मोदी पूरे देश के ऊपर अपनी नजर रखे हुए है. क्योकि इस बुरे वक़्त से भारत को बाहर निकलना है. अगर वक़्त रहते ऐसा नहीं किया तो स्तिथि ज्यादा खराब हो जाएगी. प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए कमान अपने हनथो में उठा राखी हैं.

वहीँ कोरो’ना की वजह से आज पूरा देश ठहर सा गया है. चाहे ट्रेन के पहिये हो या फिर बस हो या लोगों की खुद लोग ही क्यों न हो. आज देश के अंदर चाहे बड़े परदे पर शूटिंग हो या फिर टीवी सीरिल्स हो आज सब कुछ बंद पड़ा है. इसी बीच कॉमेडी के शहंशाह कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में अपनी जनता का मनोरंजन करने का आइडिया ढूंढ निकाला है. अब वो घर से अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग करने जा रहे है. कोरो’ना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसकी वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लगा हुआ है. ऐसे में कपिल ने घर से ही नए एपिसोड की शूटिंग करने का फैसला किया है.

खबर की माने तो शो के प्रोड्यूसर बिना लाइव ऑडियंस के इस शो को दोबारा शुरू करने का प्लान कर रहे हैं. हो सकता है कि कपिल शर्मा अपने घर में ही नए एपिसोड्स की शूटिंग करें. वैसे ऐसा होना सभंव भी है क्योंकि कोरो’ना के कहर के चलते अमेरिका के बड़े-बड़े टॉक शो होस्ट जैसे जिमी फैलन, जिमी किमल और एलन डीजेनेरस ने बिना ऑडियंस के शो को शूट कर रहे हैं. यहां तक कि वो लोग अपने एपिसोड को अपने घर से ही रिकॉर्ड कर रहे हैं. कपिल भी कोरोना को हराने का यही तरीका आजमा सकते हैं.

इसे जनता का मनोरजन भी हो जायेगा क्योकि आज कल लॉकडाउन के दौरान सभी लोग अपने घर के अंदर बंद हैं. इस बीच अगर कपिल शर्मा अपने शो को लेकर आते हैं तो जनता के लिए एक अच्छी खबर है. अपने शो के दौरान कपिल जनता को कोरोना से लड़ने के लिए भी मोटीवेट कर सकते हैं. लॉक डाउन के दौरान कहीं ना कहीं ये एक अच्छी खबर जनता के लिए आ रही है.