Alia Bhatt Baby Girl: बेबी गर्ल को जन्म देने पर कपिल शर्मा ने दी आलिया भट्ट को बधाई, कहा- बेस्ट गिफ्ट

0
1027

बॉलीवुड की चुलबुली अदाकारा आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. रविवार सुबह उन्हें पति रणबीर सिंह के साथ हॉस्पिटल जाते हुए स्पॉट किया गया जिसके बाद खबर आई कि आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस खबर के बाद से कपूर खानदान में खुशी की लहर है. हर कोई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाइयां दे रहा है. इस खास मौके पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कपल को बधाई दी है.

दादी नीतू कपूर ने जाहिर की खुशी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे ज्यादा खुश तो दादी नीतू कपूर नजर आ रही हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी का इजहार भी किया है. पोस्ट के कैप्शन में नीतू कपूर लिखती है कि, ‘ब्लेसिंग्स.’ इसके अलावा आलिया भट्ट की मां और नन्ही परी की नानी सोनी राजदान भी खुशी के मारे फूले नहीं समाई. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार करते हुए एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, ‘ओह! हैप्पी डे. इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए जिंदगी का शुक्रिया. आप सभी के प्यार और विशेष के लिए शुक्रिया.’

सोशल मीडिया पर दी जा रही बधाइयां
आपको बता दें कि जबसे आलिया भट्ट ने गुड न्यूज़ दी है तब से ही सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं देने वालों की लाइन लग गई है. इस कड़ी में फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं. वहीं, कॉमेडियन कपिल शर्मा बधाई देते हुए कहते हैं कि, ‘मम्मी-पापा को बधाई. यह ईश्वर का बेस्टेस्ट गिफ्ट है. लिटिल प्रिंसेस को ढेर सारा प्यार. भगवान आपके ब्यूटीफुल फैमिली को आशीर्वाद दें.’ बताते चलें कि इस खुशी के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी आलिया भट्ट को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि आपकी प्रिंसेस को देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. वहीं, सोनम कपूर के अलावा और भी कई सेलेब्स ने आलिया-रणबीर के साथ पूरे परिवार को बधाई दी है.