मदद को सामने आई इंडस्ट्री: कपिल शर्मा सहित कई कलाकारों ने देश में कोरोना पीडितों को दी ये मदद

498

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश के कई बड़े लोग आगे आकर अपना सहयोग कर रहें है. मोदी के अलावा पूरा देश कोरोना से लड़ने में मदद कर रहा है और लोगो से अपील कर रहा है कि वो लोग पना ध्यान रखें अपने घर में रहें. ताकि देश को हर नागरिक सुरक्षित रह सके.

कोरोना से लड़ने के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री एकजुट खड़ी हो गई है. स्टार्स पीएम रिलीफ फंड के लिए डोनेट कर रहे हैं. कपिल शर्मा से लेकर कई स्टार्स ने पैसे डोनेट किए हैं. कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा- ये समय एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरूरत है. कोरोना से लड़ने के लिए मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दे रहा हूं. सभी से विनती है कि घर पर ही रहें.

साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण ने भी पैसे दान दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं. पीएम नरेंद्र मोदी की इंस्पायरिंग लीडरशिप कोरोना महामारी से देश को बाहर निकाल लाएगा. इस लिए हम सब लोग इसमे पीएम के साथ खड़े हैं. इसमें फिल्म के कई और सितारे भी सामने आकर लोोग को खाना देने की अपील करते हुए नजर आयें.

कोरोना महामारी की वजह से आज पूरा देश जूझ रहा है. जिसको देखते हुए आज देश के बडे-बडे लोग आज पीएम मोदी के साथ हैं. तोकि हम सब मिलकर इस भयानक महामारी से लड़ सकें और इससे अपने देश को बचा सकें