कपिल मिश्रा को जा’न का ख’त’रा, Y श्रेणी सु’र’क्षा देने की खबरों पर दिल्ली पु’लिस ने कही ये बात

1392

दिल्ली में हुई हिं’सा के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा लगातार विरोधियों के निशाने पर हैं. उन्हें ध’मकि’याँ भी मिल रही है, बीते दिनों ही कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें लगातार जा’न से मा’र’ने की ध’मकि’याँ दी जा रही है. जिसके बाद मीडिया में खबर आई कि कपिल मिश्रा को दिल्ली पुलिस की तरफ से Y श्रेणी की सु’र’क्षा दी गई है. इस श्रेणी के तहत 24 घंटे 6 जवान तैनात रहेंगे. हालाँकि गृह मंत्रालय ने मीडिया में चल रही खबरों के बारे में ऐसी किसी भी जानकारी से इनकार किया. लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आया है.

मीडिया में चल रही खबरों का खुद दिल्ली पुलिस ने खंडन किया है. दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा को किसी भी तरह की सु’रक्षा देने की खबरों से इनकार किया है. दिल्ली पुलिस के जॉइंट कमिश्नर आलोक कूमार ने मीडिया में चल रही खबरों का खंडन करते हुए कहा कि कपिल मिश्रा को किसी भी तरह की कोई सु’र’क्षा नहीं दी गई है.

कपिल मिश्रा ने 1 मार्च को ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्हें भारत और विदेश से फोन, व्हाट्सएप और ईमेल पर ध’मकि’यां मिल रही हैं. मीडिया में कपिल मिश्रा की सुरक्षा बढाने वाली खबर के बाद विपक्ष सरकार और दिल्ली पुलिस पर ह’मला’वर थी. लेकिन अब साफ़ हो गया है कि ये सब बातें महज अफवाह थी.