निर्भ’या मामले में बोले कपिल मिश्रा ‘केजरीवाल की सत्ता को भ’स्म कर देगी निर्भया की मां की हा’य’..

934

निर्भया मामले में दो’षी चारों आ’रोपी फां’सी से बचने के लिए हर हथकंडा उपाय रहे हैं लेकिन एक के बाद एक करके उनके सारे रास्ते बंद होते जा रहे हैं. इस मामले में डे’थ वारंट जारी होने के बाद एक फरवरी को दोषियों को फांसी होनी थी लेकिन अब इससे पहले दोषियों के वकील ने फिर एक याचिका दायर कर दी है जिससे चारों दोषियों को 1 फरवरी को होने वाली फां’सी अब अनिश्चितकालीन के लिए टल गयी है.

जानकारी के लिए बता दें निर्भया के दोषियों के वकील ने पटियाला हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. जिसमें एक नियम के अनुसार दोषियों को 1 फरवरी तक फांसी नहीं हो सकती थी, अब उनकी फांसी को अगले आदेश तक के लिए टाल दिया गया है. एक तरफ निर्भया के आरोपियों की फांसी टली तो बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”निर्भया की मां की आंखों से निकला एक-एक आंसू, मुंह से निकली एक-एक हाय केजरीवाल की सत्ता को भस्म कर देगी.” दरअसल निर्भया के पिता बद्रीनाथ ने कहा कि ”कोर्ट का फैसला मुझे मंजूर नहीं है. केजरीवाल ने यह किया है. इसलिए क्योंकि पूरा सिस्टम दिल्ली सरकार के हाथ में है.

गौरतलब है कि आगे बद्रीनाथ ने कहा कि ”कोर्ट ने अनिश्चितकाल के लिए फांसी को क्यों टाल दिया? एक तारीख तो देनी चाहिए थी. हम अंत तक लड़ेंगे. आगे जैसा वकील बताएंगे, वैसा ही करेंगे.” तो वहीं बचाव में केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ”मुझे दुख है कि निर्भया के अपराधी कानून के दांव-पेंच ढूंढ कर फांसी को टाल रहे हैं. उनको फांसी तुरंत होनी चाहिए. हमे हमारे कानून में संशोधन करने की सख्त जरूरत है ताकि रेप के मामलों में फांसी 6 महीने के अंदर हो.”