दिल्ली हिं’सा के खि’लाफ कपिल मिश्रा ने निकाला शांति मार्च, जुटे सैकड़ो लोग

1042

दिल्ली के उत्तर पूर्वी इ’लाके में हुई हिं’सा में 42 के करीब लोगो की जा’न चली गयी और कई लोग घा’यल हो गए. CAA के नाम पर किये गए प्र’दर्शन ने हिं’सा का रूप ले लिया. जिसमे मासूम लोगो की कु’र्बानी चली गयी. जिसकी वजह से अब लोगो में इसके लिए कही न कही गु’स्सा भी देखने को मिल रहा हैं लेकिन जब हमारे देश के कुछ नेता ही ऐसे लोगो को स’मर्थन दे रहे हो तो क्या किया जा सकता है.

बता दें दिल्ली हिं’सा में मा’रे गए लोगो के लिए शनिवार को शांति मार्च निकाला गया. जिसमें श’हीद रतनलाल, IB ऑफिसर अंकित शर्मा और विनोद की त’स्वीर लगा कर श्र’द्धां’जलि दी गयी. रैली में आये लोगों ने ति’रंगा लेकर भारत माता की जय और जय श्री राम के ना’रे लगाये. इस रैली में बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा भी मौजूद रहे.

बता दें कपिल मिश्रा ने रै’ली के आयोजन से पहले ट्वी’ट करते हुए कहा कि आज सुबह 10:30 बजे जंतर मंतर आप सभी जरूर आइयेगा इसी के साथ उन्होंने कहा कि दोस्तों, दिल्ली के दं’गों में पी’ड़ित परिवारों की मदद के लिए, उन्हें दुबारा खड़ा करने के लिए. आपकी मदद की जरूरत है साथ दीजिए. कपिल मिश्रा की इस अ’पील के बाद सैकड़ो की संख्या में लोगो ने श’हीदों के नाम पर शां’ति मार्च निकाला.

इसी के साथ केजरीवाल पर नि’शाना सा’धते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया जिसमें ट्वीट में कहा कि दिल्ली से दूर, अखलाक के घर तुरंत दौड़कर जाने वाले केजरीवाल को मुख्यमंत्री निवास से सिर्फ 7 किमी दूर अंकित शर्मा के घर जाने का टाइम अभी तक नहीं मिला. अंकित के घर भी जाओ. गौरतलब है दिल्ली हिं’सा में सिर्फ मासूम लोगो की ही ब’लि चढ़ी हैं. उसके बाद भी लोग कपिल मिश्रा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं दिल्ली हिं’सा के दौ’रान गो’ली चलाने वाला शाहरुक था. IB ऑफिसर को बे’द’र्दी के साथ मा’रने वाला ताहिर मालिक था फिर भी जिम्मेदार कपिल मिश्रा को ठहराया गया. ये कहा का इंसाफ है. जहाँ गु’नह’गार को पकड़ा भी नहीं गया लेकिन नि’र्दो’ष को जिम्मेदार ठराया जा रहा हैं.