केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर कपिल मिश्रा ने कह दी ऐसी बात कि ओवैसी भी सोच में पड़ जायेंगे

612

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है. नेताओं के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है. ऐसे में अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता कपिल मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में आ गये हैं. “आप” पार्टी से बागी हुए कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर निशाना साधा है.

जानकारी के लिए बता दें “आप” पार्टी से बागी हुए कपिल मिश्रा को इस बार बीजेपी ने मॉडल टाउन से प्रत्याशी बनाया है, उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पार्टी को छोड़ दिया था. दरअसल अभी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था जिसके चलते कपिल मिश्रा ने उनपर तंज कसा है.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ”केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा. ये हमारी एकता की ताकत है. ऐसे ही एक रहना है. इकट्ठा रहना है. एक होकर वोट करना है. हम सबकी एकता से “20 परसेंट वाली वोट बैंक” की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी.”

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने तंज कसते हुए ओवैसी को भी लपेटा है. कपिल मिश्रा पार्टी छोड़ने के बाद से लगातार “आप” पार्टी पर हमलावर हैं और उनके कई बड़े आरोप भी केजरीवाल पर लगाये. इससे पहले भी कपिल मिश्रा दिल्ली के शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन के पीछे आप और कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहरा चुके हैं.