जमानत पर छूटे छे’ड़’छाड़ के आ’रो’पियों ने पी’ड़िता की माँ को मा’र डाला, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

3582

कानपुर से एक दिल द’ह’लाने वाली वार’दात सामने आई है. लड़की के साथ छे’ड़’छाड़ करने वालों ने पी’ड़ि’ता की माँ को पी’ट पी’ट कर मा’र डाला ताकि वो गवाही न दे सके. आरोपियों ने लड़की की मौसी को भी पी’ट पी’ट कर अध’मरा कर दिया. आरोपी जमानत पर बाहर थे. इन सभी ने 2018 में एक युवती के साथ रे’प की कोशिश की थी. पीडिता साइकिल रिपेयरिंग करने वाले की बेटी है. पुलिस ने आ’रोपि’यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन कुछ समय बाद सभी को ज’मानत मिल गई. आ’रोपि’यों के नाम फिरोज, जमील, विक्की, मिंटू, आबिद, महबूब, महफूज और चांद बाबू  है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस को दो आ’रो’पियों के बारे में सूचना मिली तो एन’का’उंटर के दौरान उनके पैरों में गो’ली मार के उन्हें पकड़ा गया. जब पुलिस को इनके बारे में सूचना मिली तो इन दोनों को रोकने की कोशिश की गई लेकिन दोनों भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने दोनों के पैरों में गो’ली मारी और पकड़ा. दोनों को कांशीराम हॉस्पिटल में दोनों को ऐडमिट किया गया और अस्पताल में पुलिस की तैनाती की गई ताकि वो दुबारा भाग नहीं सके.

डीआईजी अनंत देव ने बताया कि ये दोनों ही सीधे तौर पर पीड़िता की मां पर ह’म’ला करने के आरोपी है इसलिए उनपर आईपीसी की धारा 307 के तहत दर्ज हुए केस को और धारा 302 में बदला जाएगा. पुलिस बाकी आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.