मनाली पहुंचने के बाद कंगना ने फिर साधा उद्धव और उनके बेटे पर निशाना, कहा महाराष्ट्र के CM की मूल समस्या ये है कि मैंने..

161

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच वि’वाद बढ़ता ही जा रहा है. सुशांत सिंह केस में ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद से ही ये विवाद धीरे धीरे बढ़ता गया. शिवसेना ने कंगना के मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस पर बीएमसी द्वारा अवैध बताते हुए तो’ड़फो’ड़ शुरू करवाकर अपनी फजीहत करवा ली, जिसके बाद देशभर से लोग कंगना के समर्थन में आ रहे हैं.

कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत की ध’मकी के बाद खुली चे’ता’वनी दी थी कि वो मुंबई आ रही हैं किसी के बाप में द’म है तो रो’ककर दिखाए. कंगना अपना वादा निभाते हुए भा’री सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची. कंगना मुंबई पहुंचने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे पर अपने ऑफिस गि’राने के चलते जमकर बर’सी थी.

जानकारी के लिए बता दें कई दिन मुंबई में बिताने के बाद अब अपने गृह नगर मनाली पहुंच गई हैं. अब अपने घर पहुंचने के बाद कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर नि’शाना साधा है.

कंगना ने अब ट्वीट करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की मूल स’मस्या ये है कि मैंने फ़िल्म मा’फिया, सुशांत सिंह के ह’त्या’रे और उसके ड्र’ग रैकेट का प’र्दा’फाश किया है.जोकि ये सब सीएम के प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के साथ हैं. यही मेरा सबसे बड़ा अ’प’राध है और इसी वजह से सीएम उद्धव ठाकरे मुझे सब’क सि’खाना चाहते हैं.