कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ पर साधा निशाना,बोलीं ‘इस्लामवादी राष्ट्र ने आपको…’

63

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगभग अब हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. ऐसा तब से हुआ है जबसे सुशांत सिंह ने सुइसाइड कर लिया था. उसके बाद से कंगना ने इस पर भी खुलकर बॉलिवुड़ पर निशाना साधा था. जिसके बाद बॉलिवुड़ में ह’डकं’प मच गया था औऱ बड़े बड़े सितारो से पूछताछ शूरु हो गई थी. अब कंगना किसान आंदोलन को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साध चुकि हैं. इन सबके बीच अब कंगना ने ट्विटर को आड़े हांथो लिया है.

ट्विटर ने इससे पहले कंगना के और उनकी बहन रंगोली के अकांउट को भी बंद किया था. दूसरी तरफ अमेरिका में ससंद पर हुए ह’म’ले को लेकर हर तरफ चर्चा जारी है. सबसे शक्तिशाली लोकतंत्र पर जबसे हम’ला हुआ है, सभी हैरत में पड़ गए हैं. ट्रंप को इसका जिम्मेदार बताया जा रहा है. ट्विटर ने तो डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया है.

कंगना को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है. अब उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्से के साल 2015 के एक ट्वीट को शेयर कर उन पर निशाना साधा है. दरअसल, कंगना रनौत ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को परमानेंट बैन करने पर रिएक्शन दिया है. 

जैक डोर्से ने अपने एक पुराने ट्वीट में कहा था कि ‘ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ खड़ा है.’ इस पर रिएक्शन देते हुए कंगना ने ट्वीट किया, ”नहीं, आप ऐसा नहीं करते हैं. इस्ला’मवा’दी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है. आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं. आप दूसरों के विचारों के प्रति बेशर्मी से असहिष्णु’ता दिखाते हैं. आप अपने लालच के प्रति एक गुलाम के सिवाय कुछ नहीं है. फिर से ऐसा प्रचार न करें. यह बहुत ही शर्मनाक है.”