कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर वकील ने दी रे’प की ध’म’की, लोगों ने की गिर’फ्ता’री की मांग

18

सुशांत सिंह राजपूत मौ’त मामले में कंगना रनौत ने बॉलिवुड को लेकर जमकर हम’ला बोला था. कंगना ने बॉलिवुड़ पर ने’पो’टि’ज्म का भी आ’रो’प लगाया था. कंगना ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी. इतना ही नही कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को भी क’ट’घ’रे में ख’ड़ा किया था.  जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के साथ ब’द’ले की भावना से कंगना का मुंबई वाले द’फ्तर पर बु’ल’डो’जर चलवा दिया था. लेकिन हाई कोर्ट की फटकार के बाद उन्हे रोकना पड़ा. शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने भी कंगना को लेकर अ’भ’द्र भाषा का प्रयोग किया था.

ऐसा ही मामला अब एक बार फिर से सामने आ रहा है. अभिनेत्री कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर ब’ला’त्का’र की ध’म’की मिली है. कंगना ने मुंबई में अपने खि’ला’फ द’र्ज हुई FIR को लेकर एक पोस्ट की थी, जिस पर कमेंट करते हुए ओडिशा के वकील ने उन्हें रे’प की ध’म’की दी है.

वि’वा’द बढ़ता देख वकील ने पहले अपने फेसबुक अकाउंट के है’क होने की बात कही और फिर उसे डिलीट कर दिया. आ’रो’पी वकील ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा, ‘आज शाम को मेरी फेसबुक आईडी है’क हो गई और उससे कुछ अ’प’मा’न’ज’न’क टि’प्प’णि’यां पोस्ट की गईं. मैं किसी भी महिला या स’मु’दा’य के बारे में ऐसा विचार नहीं रखता. मैं खुद सदमे में हूं और इसके लिए माफी चाहता हूं. मैं सभी लोगों से अ’नु’रो’ध करता हूं कि कृपया मेरी माफी स्वीकार करें और मुझे क्षमा करें’.  

कंगना के खि’ला’फ इस तरह की टिप्प’णी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने आ’रो’पी वकील को जमकर नि’शा’ना बनाया. लोगों की मांग है की उस आ’रोपी वकील को गिर’फ्ता’र किया जाये.