सपा नेता ने कंगना को दी सलाह तो बदले में कंगना ने लगा दी क्लास और कहा ये इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा..

17

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच सुशांत सिंह मामले में ड्र’ग एंगल सामने आने के बाद वि’वाद बढ़ता ही जा रहा है. धीरे धीरे ये वि’वाद इतना बढ़ गया कि शिवसेना ने कंगना के मुंबई के पाली हिल स्थित ऑफिस पर बीएमसी द्वारा अ’वैध बताते हुए तो’ड़फो’ड़ शुरू करवा दी थी, जिसके बाद देशभर से लोग कंगना के स’मर्थन में आ रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कंगना इन दिनों अपने बया’नों और शिवसेना पर लगातार नि’शाना साधने के चलते च’र्चा में बनी हुई हैं. सुशांत सिंह मामले को लेकर कंगना जनता के समक्ष अपनी बात खु’लकर र’ख रही हैं. बॉलीवुड और शिवसेना पर निशा’ना साधने के बीच सपा नेता मनीष जगन अग्रवाल ने सलाह दी.

सपा नेता मनीष अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “कंगना जी आप सबके संघर्षों को गा’ली देकर, तुच्छ बताकर, सबके ऊपर नि’शाना साधकर आगे बढ़ना चाहती हैं? करण जौहर (Karan Johar) हों या अन्य फिल्म निर्माता सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है, कोई भी इंडस्ट्री आपकी तरह सबको गा’ली देकर 1-2 दिन में खड़ी नहीं हो जाती.” जिसके बाद कंगना ने उन्हें आ’ड़े हा’थों लेते हुए बो’लती बंद कर दी.

गौरतलब है कि कगना ने उनके ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कहा कि  “इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भार’तवासीयों ने बनाई है.”