कंगना रनौत की पुलिस स्टेशन में हुई पेशी, कोर्ट से किया सवाल- क्‍या ये मध्‍ययुग है?

78

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी परेशान हैं और आज यानी शुक्रवार का दिन तो उनका बेहद खराब गुज़रा है. बता दें कि बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेशी देने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो मैसेज के जरिए उन्होंने SC से भी कई सवाल पूछेे. इस वीडियो में कंगना काफी नाराज नजर आईं और उन्होंने कहा कि उन्हें अपने विचार रखने का भी मौका नहीं मिल रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस वायरल वीडियो में कंगना बता रही हैं कि उन पर कई सारे केस कर दिए गए हैं. साथ ही इन सब में उनकी बहन रंगोली पर भी शिकंजा कसा जा रहा है.उन्होंने आगे कहा- जब से मैंने देश के हित में बात की है, मेरा विरोध और शोषण किया जा रहा है, पहले गैरकानूनी तरीके से मेरा दफ़्तर तोड़ दिया गया, यहां तक की मेरे हंसने पर भी केस हुआ है. वहीं पेशी देने वाली बात पर भी कंगना नाराज़ नजर आईं.

दरअसल, वीडियो में कंगना ने देश की अदालत पर भी कई सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा- मैं सुप्रीम कोर्ट से पूछना चाहती हूं, क्या ये मध्ययुग है जहां महिलाओं को जला दिया जाता है, जहां वो कुछ बोल भी नहीं सकती, इस तरह के अत्याचार सारी दुनिया के सामने हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के अंत में देश की जनता से अपील की और कहा कि वे उनके लिए अब स्टैंड ले.