एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिला पद्म श्री पुरस्कार तो बदले में दिया ये बड़ा रिएक्शन

1430

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत अपने बेबाक बोल को लेकर इस समय पूरे देश में जानी जाती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने निर्भया के दोषियों को लेकर बड़ा बयान देकर सभी की बोलती बंद कर दी थी. फिर उनकी चर्कंचा हर तरफ होने लगी थी. कंगना फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर जानी जाती हैं. कंगना रानौत ने भारतीय सिनेमा में जो महत्वपूर्ण योगदान दिया है उसे देखते हुए भारत सरकार ने उन्हें पद्म श्री पुरुस्कार देने की घोषणा की थी.

जानकारी के लिए बता दें कंगना की नई फिल्म “पंगा” इन दिनोंदिनों बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड रही है. इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी को जया निगम की कहानी अपनी सी लग रही है. कंगना की शानदार एक्टिंग हर किसी को भा रही है. जिसे देखते हुए ही भारत सरकार ने पद्म श्री देने का ऐलान किया था. भारत सरकार द्वारा दिया जाने वाला ये चौथा उच्च नागरिक सम्मान है. जब कंगना से इस पुरुस्कार को मिलने को लेकर बात की तो उन्होंने बड़ा बयान दिया.

कंगना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा “मैं ये सम्मान पाकर काफी विनम्र हूं. मैं अपने देश को धन्यवाद करना चाहूंगी जो सम्मान उन्होंने मुझे दिया. मैं यह सम्मान हर उस महिला को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनों को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं और हर बेटी को, हर मां को को जो इस देश को बेहतर बनाने में मददगार हैं.” 

गौरतलब है कि कंगना की अभी हाल ही में आई फिल्म पंगा की डायरेक्टर अश्वनी अय्यर तिवारी ने पंगा फिल्म की पूरी टीम ने कंगना को बधाई दी है. अश्वनी ने कहा “बहुत कम ऐसी हस्तियां होती हैं जिनके पास अपने लिए ही नहीं बल्कि औरों के लिए भी भविष्यदर्शी प्रतिभा होती है. कंगना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते इस फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है. वह बहुत से अवॉर्ड की हकदार हैं. मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड के लिए चुना गया है. इस अवॉर्ड से देश की उन महिलाओं का हौसला बढ़ेगा जो अपनी जिंदगी में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं और अपने सपने को साकार करना चाहती हैं.”