कंगना रानौत और संजय राउत में जुबानी जं’ग, कंगना ने राउत पर ध’मकी देने का आरोप लगते हुए कहा ‘मुंबई POK…’

1150

सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत सबसे ज्यादा मुखर हैं. बात चाहे नेपोटिज्म की हो या फिर ड्र’ग रैकेट की. कंगना ने खुल कर बड़े स्टारों पर निशाना साधा है. अब ड्र’ग रैकेट को लेकर उनके और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जं’ग शुरू हो गई है. दरअसल कंगना ने पिछले दिनों मुंबई पुलिस के बारे में एक ट्वीट किया था. उसी ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुये संजय राउत ने कहा कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो वापस नहीं आना चाहिए. अब कंगना ने संजय राउत को जवाब दिया है.

कंगना रानौत ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली ध’मकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली ध’मकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?’

कंगना रानौत ने पिछले दिनों मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए आरोप लगता था कि मुंबई पुलिस ने कुछ ऐसे ट्वीट को लाइक किये हैं जो कंगना के खिलाफ थे और अपमानजनक थे. हालाँकि मुम्बई पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया था और सफाई दी थी. अब इसी बात को लेकर कंगना रनौत और संजय राउत आमने सामने हैं.