कंगना ने कहा, ‘आ रही हूँ मुंबई, किसी के बाप में दम हो तो रोक ले’ पलटवार करते हुए संजय राउत ने कहा…

1190

शिवसेना नेता संजय राउत और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रहा. दोनों के बीच जुबानी हमले और तेज हो गए हैं. कंगना ने संजय राउत को खुला चैंलेंज देते हुए कहा कि वो 9 सितंबर को मुंबई आएँगी, किसी के बाप में दम हो तो वो रोक ले. अब कंगना के चैलेंज पर संजय राउत ने पलटवार किया है. संजय राउत ने कंगना पर पलटवार करते हुए कहा आने दें देखेंगे. इतना ही नहीं राउत ने तो कंगना को मेंटल तक कह दिया. उन्होंने यह भी कहा कि कंगना पीओके चली जाएं वह अपने खर्च पर उन्हें भेज देंगे.

पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.’

कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए संजय राउत ने लिखा, मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी. संजय राउत अपनी इस लाइन के साथ ‘प्रॉमिस’ भी लिखते हैं.

इसपर संजय राउत ने कहा “कंगना पढ़ी लिखी महिला हैं. इस तरह की भाषा उन्हें शोभा नहीं देती. यह मेंटल केस है. जिस तरह से लोग बोल रहे हैं. झांसी की रानी का अपमान करते हैं. आपकी मानसिकता क्या है. धमकियां देना मेरा काम नहीं है. हवा में तलवार चलाना, हवा में बंदूक चलाना हमारा काम नहीं है.”

राउत ने आगे कहा, ‘वह जिस थाली में खा रही हैं, उसी में थूक रही हैं. कुछ राजनीतिक दल उनका समर्थन कर रहे हैं. अगर वह पीओके जाना चाहती हैं तो दो दिन के लिए चली जाएं. हम ही पैसा दे देंगे. एक बार देख लें पीओके क्या है, वहां कैसा है. ‘