संजय राउत में कंगना के खि’लाफ फिर उ’गला ज़’हर, कहा “कंगना के पीछे…”

1172

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच का दं’ग’ल ख’त्म होने का नाम नही ले रहा है. कल कंगना ने महारष्ट्र सरकार के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और उनके साथ जो महारष्ट्र सरकार ने ब’र्ता’व किया था. उसकी शिकायत भी की थी. अब आज कंगना ने मुंबई से वापस अपने घर हिमाचल के लिए निकल गई है. लेकिन घर जाने से पहले कंगना ने एक ट्वीट करते हुए शिवसेना पर तं’ज क’सा है. इतना ही नहीं कंगना ने चंडीगढ़ पहुँच कर भी एक ट्वीट किया.

जिसके बाद अब संजय राउत ने कंगना पर फिर से तं’ग क’सा है. संजय ने कहा कि हम बहुत छो’टे लोग हैं. इतने बड़े महान व्‍य’क्ति कुछ कह रहे हैं तो इसपर बात करना ठीक नहीं हैं. जिसके पीछे प्रधानमंत्री कार्यालय, देश की सरकार खड़ी है, मुझे लगता है इसपर बात करना ठीक नहीं है. केंद्र सरकार जवाब देगी. इतना ही नहीं राउत ने उद्धव ठाकरे के बया’न कि ‘मेरी खा’मोशी को मेरी मज’बूरी न समझें’ पर संजय राउत ने कहा कि ‘सम’झने वालों को इशा’रा का’फी है.’

इसके अलावा संजय ने केंद्र सरकार पर भी निशा’ना सा’धते हुए यहां तक कह दिया कि मुंबई श’हर लॉ ऐं’ड ऑ’र्डर में’टेन करने वाला शहर है. उस शहर को, इस राज्‍य को कोई बद’नाम करता है तो उस राज्‍य के लॉ ऐं’ड ऑ’र्डर का सवाल होता है. केंद्र को हस्‍’तक्षे’प करने की जरूरत नहीं होती. जाहिर है इस समय कंगना और शिवसेना आमने सामने आकर ख’ड़ी हो गयी है और दोनों के बीच लगातार विवा’द बढ़ता ही जा रहा है.