कंगना की उद्धव सरकार को चे’तावनी, कहा “मैं एक क्षत्रा’णी हूं सर क’टा सकती हूं, लेकिन…”

66

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवा’द ख’त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वही दूसरी तरफ अब कंगना और जया बच्चन के बीच भी यु’द्ध छिड़ गया है. इसके अलावा जहाँ एक तरफ लोगो का समर्थ’न कंगना को खूब मिल रहा है. वही दूसरी तरफ जया बच्चन को लगातार सोशल मीडिया पर धम’कियां दी जा रही है. जिसके बाद अब महाराष्ट्र सरकार ने जया के घर के बाहर सुर’क्षा घे’रा बढ़ा दिया है.

वही अब कंगना रनौत एन एक बार फिर से ट्वीट किया है. जिसमें कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि “मैं एक क्षत्रा’णी हूं. सर क’टा सकती हूं, लेकिन सर झु’का सकती नहीं. रा’ष्ट्र के सम्मा’न के लिए हमेशा आवाज बुलं’द करती रहूंगी. मा’न, स’म्मान, स्वा’भिमान के साथ जी हूं और ग’र्व से रा’ष्ट्रवा’दी बनकर जी’ती रहूंगी. सि’द्धांत के साथ नहीं कभी सम’झौता की हूं नहीं कभी करूंगी. जय हिंद.”

जानकारी के लिए बता दें कंगना के इस ट्वीट के बाद लगातार कंगना को लोगो का स’पोर्ट मिल रहा है. इतना ही नहीं लोग भी महाराष्ट्र सरकार को आ’ड़े हाथ ले रही है. साथ ही अब उद्धव सरकार के खि’लाफ लोगो का गु’स्सा भी देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं उद्धव सरकार भी लगातार कंगना पर पल’टवार करती नजर आ रही है. जिससे ये साफ़ हो गया है कि बदले की भावना को नि’भाने से उद्धव सरकार पीछे नहीं ह’ट रही है.