CM उद्धव ठाकरे के बयान पर भ’ड़’कीं कंगना, ट्वीट कर बोली-शर्म आनी चाहिए…

75

बॉलिवुड क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर ह’म’ला बोला है. कंगना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच एक बार फिर जुबा’नी ब’ह’स छि’ड़ गई है. इस बार ये लड़ाई ड्र’ग्स को लेकर है. दरअसल, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा रैली में कंगना के पी’ओ’के वाले बयान को याद दिलाते हुए कहा कुछ लोग मुंबई को ड्र’ग्स का ह’ब कहकर बदना’म करने का प्रयास कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कंगना के होमटाउन हिमाचल प्रदेश की ओर इशारा करते हुए कहा कि लोगों को ये नहीं पता की गां’जा की खेती आखिर कहां होती है. सीएम के इस बयान के बाद अब कंगना ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है. 

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘आपको खुद पर श’र्म आनी चाहिए मुख्यमंत्री जी. पब्लिक सर्वेंट होकर आप इस तरह के झ’ग’ड़ों में शामिल हो रहे हैं, अपनी ताकत को खुद की बे’इ’ज्ज’ती, नु’क’सा’न और लोगों को नी’चा दिखाकर जो आपसे सहमत नहीं हैं. आपको वो कुर्सी शोभा नहीं देती जिसपर बैठकर आप गं’दी राजनीति कर रहे हैं. SHAME’.

आगे कंगना ने लिखा ‘मुख्यमंत्री जी आप बहुत नि’ची सोच रखने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने हिमाचल का जिक्र करते हुए कहा हिमाचल को दे’व’भू’मि माना जाता है और यहां मंदि’रों की संख्या सबसे ज्यादा है साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हिमाचल का क्रा’इ’म रेट जीरो है. उन्होंने उद्धव ठाकरे की खेती वाली बात पर जवाब देते हुए कहा की हां यहां की जमीन बहुत उप’जा’ऊ है जहां सेब, किवी, अनार, स्ट्रॉ’बे’री उपजाए जाते हैं.

कंगना का गुस्सा इतने में नहीं थमा उन्होंने ट्वीट का सिलसिला जारी रखते हए लिखा ‘कार्य’सेवा में मौजूद मुख्यमंत्री को देखिए जो देश को वि’भा’जि’त करने की कोशिश कर रहे हैं और खुद को महाराष्ट्र का ठे’के’दा’र बना लिया है. वे सिर्फ एक लोक सेवक हैं. उनसे पहले कोई और था और उनके बाद कोई और राज्य की सेवा में आएंगे. वो ऐसा क्यों ब’र्ता’व कर रहे हैं जैसे कि वे महाराष्ट्र के मालिक हैं’. कंगना ने इस जु’बा’नी ल’ड़ा’ई में आमिर खान को भी लपेटे में लिया और उनपर तं’ज कसते हुए लिखा- ‘जैसे रानी लक्ष्मी’बाई का किला तो’ड़ा था मेरा घर तो’ड़ दिया, जैसे सावरकर जी को वि’द्रो’ह के लिए जे’ल में डाला गया था मुझे भी जे’ल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इं’टॉ’ल’रन्स गैं’ग से जाके कोई पूछे कितने क’ष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इं’टॉ’ल’रं’ट देश में?

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच ये लड़ाई दिवं’गत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के’स के बाद शुरू हुई थी. बात इतनी बढ़ गई थी कि कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी.जिसके बाद कंगना पर भी कई सवाल उठे थे. साथ ही इस बयान के बाद कंगना, संजय राउत समेत सीएम उद्धव ठाकरे के निशाने पर हैं. हालांकि कंगना रनौत हर बार अपनी बात बे’खौ’फ कहती आई हैं.